बॉलीवुड

जब बिना कपड़ों के अचानक पार्टी में चली गईं थीं ईशा गुप्ता! जमकर हुआ था हंगामा : Video

अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ईशा गुप्ता का नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीतने वाले ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी कई फिल्में ऐसी है जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं ईशा गुप्ता से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में जब वह बिना कपड़ों के ही पार्टी में पहुंच जाती है और हंगामा हो जाता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

esha gupta

दरअसल, ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ काम किया है। वह फिल्म ‘राज-3’ में भी नजर आई थी। इसी फिल्म में अभिनेत्री ईशा गुप्ता का एक ऐसा बोल्ड सीन था जिसके चलते वह काफी लाइमलाइट में रही थी। फिल्म की कहानी के मुताबिक होता यूं है कि अभिनेत्री बाथरूम में खड़ी रहती है।

esha gupta

इस दौरान वह मेकअप करती हुई नजर आती है लेकिन उन्हें अचानक कुछ महसूस होता है कि उनके आसपास कुछ है। ऐसे में वह सिंक की तरफ देखती है और अचानक ढेर सारे कीड़े उन पर हमला कर देते हैं।

इस दौरान ईशा गुप्ता खुद को कीड़ों से बचाने की काफी कोशिश करती है और अपने शरीर से एक-एक कीड़े निकाल कर फेंकती। लेकिन फिर भी कीड़े उन पर लगातार हमला करते रहते हैं और वह कीड़ों से परेशान होकर वॉशरूम से बाहर भागती है।

esha gupta

सिन के मुताबिक एक्ट्रेस को बिल्कुल नहीं पता रहता है कि वह क्या कर रही है, क्योंकि वह कीड़ों से इतनी परेशान हो जाती है कि किसी भी तरह वह इन खतरनाक कीड़ो से पीछा छुड़ाना चाहती है। ऐसे में वो हेल्प के लिए बाहर चल रही पार्टी में बिना कपड़ों के चली जाती है।

emraan hashmi and esha gupta

जैसे ही ईशा गुप्ता इस पार्टी में जाती है तो वह मौजूद मीडिया लगातार उनकी तस्वीरें खींचने लगते हैं। हालांकि इसी दौरान इमरान हाशमी आते हैं और अभिनेत्री को अपना कोट पहना कर वहां से निकाल कर ले जाते हैं।

बता दें, ईशा गुप्ता इससे पहले भी कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी है लेकिन इस सीन को उनके करियर का सबसे बोल्ड सीन माना जा रहा है।

esha gupta

बता दें, ईशा गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जन्नत-2’ से की थी। ईशा ने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी अपने नाम किया है। इसके बाद ही उन्होंने ग्लैमरस इंडस्ट्री में कदम रखा था। ईशा गुप्ता से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से होती है।

esha gupta

ईशा गुप्ता की खूबसूरती और बोल्ड अंदाज को देखकर लोग उन्हें बॉलीवुड की एंजेलिना जोली कहते हैं। बता दें, ईशा ने अपने करियर में ‘चक्रव्यू’, ‘हमशक्ल’, ‘बेबी’, ‘बादशाहो’, ‘रुस्‍तम’, ‘कमांडो-2’, ‘राज-3 डी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button