बॉलीवुड

18 साल में इतनी बदल गईं ‘मुन्ना भाई MBBS की ‘डॉ. सुमन’, अब दिखने लगी है ऐसी

बॉलीवुड में ‘बाबा’ के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने कई फिल्मों में काम किया है। संजय दत्त अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए एक खास पहचान रखते हैं। वह अपने किरदार को इतनी बखूबी निभाते हैं कि दर्शकों के बीच छा जाते हैं। एक ऐसा ही किरदार उन्होंने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में निभाया था। इस फिल्म में संजय दत्त मुरलीधर शर्मा के किरदार में नजर आए थे।

gracy singh

खास बात यह है कि इस फिल्म में संजय दत्त के पिता यानिकि अभिनेता सुनील दत्त ने भी मुख्य किरदार निभाया था। वहीं सर्किट के किरदार से अरशद वारसी को एक नई पहचान मिली थी। फिल्मों में सर्किट और मुरली की जोड़ी काफी पसंद की गई।

इन सबके अलावा फिल्म में अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ‘डॉक्टर सुमन’ के किरदार में नजर आई थी। सुमन के किरदार में ग्रेसी सिंह को काफी पसंद किया गया था और वह इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री में छा गई थी। आज भी ग्रेसी सिंह को काफी पसंद किया जाता है।

gracy singh

यूं तो फिल्म को रिलीज हुए काफी लंबा समय हो गया है लेकिन आज भी दर्शकों के बीच इस फिल्म का खुमार देखने को मिलता है। इसी बीच फिल्म में सुमन बनीं अभिनेत्री ग्रेसी सिंह की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ग्रेसी सिंह अपनी नई तस्वीर में बहुत ही अलग लग रही है। वह उम्र के साथ-साथ पहले से ज्यादा खूबसूरत और हसीन होती जा रही है।

gracy singh

हाल ही में ग्रेसी सिंह ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह वकील के कोर्ट में नजर आ रही है जिसे देखने के बाद फैंस पूछ रहे हैं कि क्या यह वही डॉक्टर सुमन है? हालाँकि अब ग्रेसी सिंह फिल्मों में कम ही नजर आती है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh)

बता दें, ग्रेसी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में टीवी सीरियल ‘अमानत’ से की थी। वह अपने पहले ही शो के जरिए सफलता हासिल करने में कामयाब रही। इसके बाद उन्हें पहली बार बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लगान’ में काम करने का मौका मिला। टीवी के साथ-साथ ग्रेसी सिंह फिल्मी दुनिया में भी अपनी पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गई।

gracy singh

इसके बाद ग्रेसी सिंह ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में काम किया। फिर उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई अजय देवगन के साथ फिल्म ‘गंगाजल’ में काम किया। इसके बाद ग्रेसी सिंह को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई और लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हुई तो उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली।

gracy singh

इसके बाद उन्होंने एक बार फिर टीवी सीरियल की तरफ रुख किया और सीरियल ‘संतोषी मां’ में संतोषी का किरदार निभाया। इन दिनों वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button