बॉलीवुड

Video जब चलते शो में गोविंदा ने भांजे कृष्णा को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, छूटे थे लोगों के पसीने

टीवी दुनिया के पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और मामा यानी कि जाने-माने अभिनेता गोविंदा के बीच काफी लंबे समय से अनबन चल रही है। एक समय पर मामा भांजे का खूबसूरत रिश्ता इंडस्ट्री में मशहूर था और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। वहीं अवॉर्ड फंक्शन या फिर किसी भी इवेंट्स में दोनों की जोड़ी एक साथ नजर आती थी। हालांकि फिर इन दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि अब दोनों एक दूसरे से नजरें चुराते नजर आते हैं।

Govinda

जहां गोविंदा भांजे से नाराज है तो वहीं कृष्णा अभिषेक भी अपने मामा से सीधे मुंह बात नहीं करते हैं। लंबे समय से चल रही है दोनों के बीच दूरियां कम होती नजर नहीं आ रही है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोविंदा भांजे कृष्णा को चांटा मारते हुए नजर आ रहे हैं।

govinda

दरअसल, बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा एक बार  शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में पहुंचे थे, तभी गोविंदा के साथ भांजा कृष्णा काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं। इस दौरान दोनों मामा भांजे जमकर मस्ती करते हुए नजर आते हैं तो कभी प्यार भरी बातें भी करते हैं, लेकिन इसी बीच बातों ही बातों में गोविंदा अपने भांजे को चांटा मार देते हैं जिसके चलते वहां बैठा हर कोई हैरान रह जाता है।

बता दें, जैसे ही गोविंदा शो में शिरकत करते हैं तो शो की होस्ट सुगंधा उनका जोरदार स्वागत करती है तो वहीं कृष्णा अभिषेक अपने मामा के साथ मस्ती भरे मूड में रहते हैं।

इसी दौरान गोविंदा भांजे कृष्णा को चांटा मार देते हैं। ऐसे में सारे लोग हैरान रह जाते तो वहीं गोविंदा की बेटी भी देखती रह जाती है। हालांकि गोविंदा भांजे कृष्णा से मजाक करते रहते हैं। इसके बाद कृष्णा अपने मामा की काफी तारीफ करते दिखाई देते हैं।

govinda

बता दें, हाल ही में गोविंदा का एक नया गाना रिलीज हुआ था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इस दौरान कृष्णा ने मामा के स्पोर्ट में बोलते हुए कहा था कि, “कोई फर्क नहीं पड़ता लोग चाहे जितना भी मामा को ट्रोल कर लें, कुछ भी कह लें, वह अभी भी बेस्ट हैं।

गोविंदा के अंदर आज भी एक आग है और वह शानदार चीजें कर सकते हैं। वह हमेशा से मेरे हीरो रहे हैं, इंस्पिरेशन रहे हैं और मैं हमेशा उन्हें इसी तरह देखता रहूंगा, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए।”

govinda

इससे साफ जाहिर है कि, कृष्णा अभिषेक अपने मामा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं। वह कई बार ‘द कपिल शर्मा’ शो में भी गोविंदा की तारीफ कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button