बॉलीवुड

44 की उम्र में कुंवारी है शिल्पा शिंदे, कभी छप चुके थे शादी के कार्ड, फिर इस वजह से टूटा रिश्ता

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ की विनर मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखती है। शिल्पा शिंदे को पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के जरिए भी काफी सफलता हासिल हुई। इस सीरियल में शिल्पा शिंदे ने ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाया था जिससे उन्हें घर-घर में पहचान मिली।

shilpa shinde

बता दें, शिल्पा शिंदे को टीवी इंडस्ट्री में आए हुए काफी समय हो गया है और वह करीब 44 वर्ष की हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं रचाई है। हालांकि, एक समय पर शिल्पा शिंदे का नाम मशहूर अभिनेता रोमित राज के साथ काफी सुर्खियों में रहा था।

इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों की शादी भी होने वाली थी और कार्ड तक छप गए थे, लेकिन फिर अचानक इनकी शादी टूट गई और टीवी इंडस्ट्री में तहलका मच गया। आइए जानते हैं शिल्पा शिंदे और रोमित राज की प्रेम कहानी के बारे में और कैसे इनकी शादी होते होते रुक गई?

shilpa shinde

शिल्पा शिंदे और अभिनेता रोमित राज ने सीरियल ‘मायका’ में एक दूसरे के साथ काम किया था। इस दौरान इन दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई और निजी जिंदगी में यह दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर परिवार की रजामंदी के साथ साल 2009 में इन्होंने सगाई कर ली।

shilpa shinde

सगाई के बाद इन्होंने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया और हर जगह यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आने लगे। बता दें, शिल्पा शिंदे और रोमित राज ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था। इन दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे और हर तरफ इनकी शादी की चर्चा हो रही थी, लेकिन अचानक अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने का फैसला कर फैंस को चौंका दिया।

shilpa shinde

करीब एक दूसरे के साथ 7 साल तक रही यह जोड़ी अचानक टूट गई तो फैंस को भी विश्वास नहीं हुआ। हर तरफ शिल्पा शिंदे और रोमित राज की शादी चर्चा में बन गई। एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने इसकी वजह बताते हुए कहा था कि रोमित उनके लिए एक अच्छे पति साबित नहीं हो सकते।

साल 2016 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने खुलासा करते हुए कहा कि करवा चौथ के 2 दिन पहले उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि रोमित उनके लिए एक अच्छे पति साबित नहीं होंगे। शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया था कि रोमित ने उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी।

shilpa shinde

इसके बाद ही उन्होंने तय किया था कि वह रोमित से शादी नहीं करेगी और इस रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर देगी। इस दौरान शिल्पा शिंदे ने कहा था कि वह अपने फैसले से बहुत खुश है।

बता दे शिल्पा शिंदे से अलग होने के बाद रोमित राज ने साल 2010 में टीना कक्कड़ के साथ शादी रचाई। वहीं शिल्पा शिंदे अभी तक सिंगल है।

Related Articles

Back to top button