बॉलीवुड

बिना पैंट पहने एयरपोर्ट पर दिखीं ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना, Video देख भड़के फैंस

साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के जरिए लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बहुत ही कम समय में रश्मिका मंदाना ने एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और आज उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

rashmika mandanna

नेशनल क्रश बन चुकी रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, हाल ही में रश्मिका मंदाना एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई जहां उन्हें अजीब ड्रेस में देखा गया। इसके बाद से ही फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स को रश्मिका मंदाना का यह लुक पसंद भी आ रहा है तो कई उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

बता दें, रश्मिका मंदाना जब एयरपोर्ट पर दिखी तो इस दौरान उन्होंने स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई थी। ओवरसाइज स्वेटशर्ट के नीचे रश्मिका मंदाना ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ बालों को खुला किया हुआ था। इस दौरान रश्मिका ने कोराना को ध्यान में रखते हुए ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ था और पिंक कलर की कैप भी लगाए हुए नजर आ रही थी।

रिपोर्ट की माने तो एयरपोर्ट पर रश्मिका मंदाना अपने असिस्टेंट के साथ दिखाई दी। इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और फैंस उन्हें ड्रेसिंग सेंस को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए उन्हें लिखा कि, “लगता है पेंट पहनना भूल गई” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “इसको ठंड नहीं लग रही क्या।?” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “ऊपर इतना ढका हुआ और नीचे पूरा खाली” इसके अलावा भी सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रश्मिका मंदाना को ट्रोल किए जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


गौरतलब है कि 17 दिसंबर 2021 को रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन साल 2022 में भी यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में जहां अल्लू अर्जुन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की अदाओं पर भी लोग दीवाने हुए बैठे हैं।

rashmika mandanna

बता दें, रश्मिका मंदाना अब तक साउथ सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है जिनमें अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फ़िल्में शामिल है। कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड दुनिया में भी कदम रखने जा रही है। वह पहली बार बॉलीवुड की फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button