मनोरंजन

‘वाह.. इसने भी उर्फी जावेद को कॉपी कर लिया’ Cut आउट-फिट में ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर सुर्खियों में है। दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है, ऐसे में दीपिका बड़े ही जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने काफी स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि कुछ लोगों को दीपिका पादुकोण का यह रूप पसंद नहीं आया और उन्हें कमेंट कर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

deepika padukone

बता दें, अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कट आउट मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही थी। दीपिका पादुकोण की ड्रेसिंग सेंस को देखते हुए फैंस ने कहा कि वे टीवी की अभिनेत्री उर्फी जावेद को कॉपी कर रही है। बस इसी को लेकर दीपिका का ट्रोल किया जा रहा है।

दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “मैडम ड्रेसिंग सेंस बिगड़ता जा रहा है आपका।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “अरे इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता रेड कारपेट में और पब्लिक प्लेस में भी” एक यूजर ने लिखा कि, “बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अब ऊर्फी जावेद को कॉपी करने में लगी है।” तो अन्य ने लिखा कि, “इन्हें भी कपड़ों की कमी है क्या? इसके अलावा भी कई यूजर ने दीपिका को ट्रोल किया। हालांकि दीपिका इस दौरान बेझिझक अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आई।

बता दें, बीते दिनों ही फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ मशहूर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और जानी-मानी अभिनेत्री अनन्य पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता धैर्य करवा भी अहम भूमिका में होंगे। बता दें, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच इस फिल्म में कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं। यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)


गौरतलब है कि, दीपिका पादुकोण 83 के प्रीमियर पर भी शानदार लुक में दिखाई दी थी।इस दौरान दीपिका ने अपने शानदार लुक को गोल्डन ईयरिंग और ब्लैक हाई हील्स से कम्प्लीट किया था जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थी।

deepika padukone

बता दें, दीपिका ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह आज किस मुकाम पर है यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान बनाई है और हर किरदार के साथ वह बखूबी न्याय करती नजर आती है। दीपिका पादुकोण अपने अलग-अलग किरदारों के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है।

deepika padukone

 

Related Articles

Back to top button