बॉलीवुडमनोरंजन

हनीमून मनाने अकेले मालदीव पहुंच गईं कैटरीना, दिखाया हॉट लुक, लोग बोले- ‘विक्की पाजी कहां हैं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में ही विक्की कौशल संग सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों ही स्टार्स अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए, ऐसे में वह हनीमून पर भी नहीं जा सके थे। लेकिन अब हाल ही में कैटरीना ने कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह इन दिनों मालदीव गईं हैं लेकिन अपने पति विक्की कौशल के बिना।

मालदीव में दिखा कैटरीना का हॉट अंदाज

हाल ही में कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में कैटरीना समंदर किनारे मस्ती करती दिख रही हैं। इस फोटो में उनके बाल खुले हुए हैं और वह दिल खोलकर मुस्करा रही हैं। इस पोस्ट को उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘माई हैप्पी प्लेस’। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैटरीना का कैज़ुअल अवतार नजर आ रहा है। उन्होंने बिकनी टॉप के ऊपर प्रिंटेड व्हाइट शर्ट और प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने हैं।

लाइक्स-कमैंट्स की लगी झड़ी

इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ पहले से कहीं ज्यादा हैप्पी ए़ंड फ्रैश दिख रहीं हैं, जिन्हें देख फैन्स तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। कैटरीना की इन सभी तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमैंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘अगर क्यूट होना क्राइम होता तो आज आप जेल में होतीं।’

इसलिए विक्की नहीं गए मालदीव

हालांकि, कैटरीना की इन तस्वीरों में एक कमी है और वो हैं उनके पति विक्की कौशल। तस्वीरें देखकर ज्यादातर लोगों ने यही सवाल किया कि विक्की पाजी कहां हैं। तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर क्यों कैटरीना के साथ विक्की मालदीव नहीं गए। दरअसल, इस वक्त विक्की एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ इंदौर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को ‘लुका छिपी’ का सीक्वल बताया जा रहा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। ऐसे में विक्की शूटिंग छोड़कर कैटरीना के साथ नहीं आ सकते थे।

जल्द ही ‘टाइगर-3’ की शुरू करेंगी शूटिंग

आपको बता दें कैटरीना मालदीव घूमने नहीं बल्कि एक कमर्शियल एड शूट के लिए गईं हैं। सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना यहां एक बेवरेज ब्रांड की शूटिंग करेंगी। कुछ दिन यहां रहने के बाद वे फिर भारत लौट जाएंगी। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

Related Articles

Back to top button