बॉलीवुड

शादी के डेढ़ साल बाद ही पति से अलग हो गई थीं भाग्यश्री, 31 साल बाद उठाया सच से पर्दा

साल 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री को भला कौन नहीं जानता। सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली भाग्यश्री को अपनी इस फिल्म के जरिए काफी सफलता हाथ लगी थी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के माध्यम से सलमान खान का करियर भी बदल गया था। जहां इस फिल्म के बाद सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए तो वहीं भाग्यश्री शादी कर अपनी जिंदगी जीने लगी।

बता दें, भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ के बाद ही शादी रचा ली थी। उन्होंने अपने स्कूल के दोस्त हिमालय दासानी के साथ साल 1990 में शादी रचाई थी। हिमालय और भाग्यश्री दो बच्चों के माता-पिता है। इनके बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है तो वहीं बेटी का नाम अवंतिका दासानी है जो काफी पॉपुलर है। हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया कि शादी के बाद में वह लंबे समय तक अपने पति से दूर रही थी और उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें भाग्यश्री कहती हुई नजर आ रही है कि, “हां, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे। मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा अरसा था जब बीच में हम जुदा हो गए थे।”

bhagyashree family

इसके आगे अभिनेत्री ने कहा कि “उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वो मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती। यह वो समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, भाग्यश्री जब फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग कर रही थी तब उनके पति हिमालय फिल्म के सेट पर आया करते थे। भाग्यश्री और हिमालय की लव स्टोरी के बारे में सुपरस्टार सलमान खान जानते थे और वह अक्सर भाग्यश्री को चिढ़ाते रहते थे।

bhagyashree family

इससे जुड़ा खुलासा करते हुए भाग्यश्री ने बताया था कि, “दिल दीवाना’ गाने की शूटिंग के दौरान सलमान ही वह पहले इंसान थे, जिन्हें मेरे और हिमालय के रिलेशनशिप के बारे में पता चला था। ऐसे में वो अकसर मेरे पीछे-पीछे मेरे कान में गाना गुनगुनाते हुए घूमते थे। मैं उन्हें लगातार चेतावनी दे रही थी कि लोग हमारे बारे में बातें बनानी शुरू कर देंगे। लेकिन मुझे लगातार परेशान करने के बाद उन्होंने मुझे बताया कि वह हिमालय के बारे में जानते हैं। उन्होंने बल्कि मुझे सुझाव भी दिया कि मैं हिमालय को सेट पर बुला लूं। मुलाकात के वक्त दोनों एक-दूसरे से काफी सादगी से मिले थे।”

bhagyashree family

बता दें, जब भाग्यश्री से पूछा गया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म सफल होने के बाद बॉलीवुड दुनिया से दूरी क्यों बना ली? तो उन्होंने कहा था कि, “बहुत मुश्किल दौर था, लेकिन मैंने अपने परिवार को चुना क्योंकि उस वक्त मैं मां बन चुकी थी। ऐसे में करियर की तरफ बढ़ती तो बच्चों को सही शिक्षा नहीं दे पाती। मुझे जो संस्कार माता-पिता से मिले शायद मैं अपने बच्चों को नहीं दे पाती। जब आप इंडस्ट्री में होते हैं तो परिवार के लिए टाइम निकालना मुश्किल हो जाता है।”

bhagyashree family

वर्कफ़्रंट की बात करें तो पिछले दिनों ही भाग्यश्री अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाईवी’ में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button