बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग शादी करने की बताई वजहें, बोलीं- पैसे उड़ाने के लिए की शादी

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल “पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को भला कौन नहीं जानता। अंकिता लोखंडे ने बहुत कम समय में वह पहचान हासिल कर ली है, जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी। अंकिता लोखंडे टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

अंकिता ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान बनाने के बाद फिल्मी दुनिया में फिल्म “मणिकर्णिका” से कदम रखा। इस फिल्म में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। परंतु इसके बाद वह फिल्मों से जैसे गायब ही हो गईं।

जब अंकिता लोखंडे से फिल्मों से दूरी बनाने के पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि “क्योंकि मैं शादी कर रही थी।” अंकिता लोखंडे ने कहा कि “मुझे मेरे हिसाब की फिल्में चाहिए। मैं बस फिल्में करने के लिए फिल्में नहीं कर सकती। मैं अपनी तरह की फिल्में करना और अपनी पसंद के किरदार निभाना चाहती हूं।”

अंकिता लोखंडे की जिंदगी में क्या बदला शादी के बाद?

 

आपको बता दें कि टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक भव्य शादी समारोह के बाद अपने जीवन के प्यार विक्की जैन की पत्नी बन गईं। अंकिता लोखंडे ने भव्य तरीके से 14 दिसंबर 2021 को विक्की जैन संग सात फेरे लिए। अब अंकिता लोखंडे अपनी न्यूली मैरिड लाइफ का हर पल खूब इंजॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

शादी के बाद उनकी जिंदगी किस प्रकार से बदल गई? जब इस बारे में अंकिता लोखंडे से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “शादी के बाद से लेकर अभी तक मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं बदला है। विक्की और मैं लंबे वक्त से दोस्त रहे हैं। हम दोनों चीजों को लेकर बहुत ही चिल जोन में रहते हैं।”

शादी के बाद तीन दिन तक पार्टी करती रहीं

अंकिता लोखंडे में विक्की जैन के बारे में यह लिखा “विक्की वो शख्स है, जिसने मुझे हर तरह हालात में सपोर्ट किया। उसे एक पार्टनर के तौर पर पाकर में खुद को धन्य समझती हूं।

जब काम की बात आती है तो मैं इसे हल्के में लेने में यकीन रखती हूं और वह हमेशा मुझे काम की तरफ धकेलता है।” अंकिता लोखंडे ने कहा कि “मैंने तो शादी इसलिए की है ताकि मैं पार्टी कर सकूं। आपको पता है शादी के बाद हमने 3 दिन तक सिर्फ पार्टी की।”

अंकिता लोखंडे ने पैसे उड़ाने के लिए की शादी?

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने यह कहा कि “हम बस पैसे उड़ाना चाहते थे। मुझे तो नहीं लगता है कि किसी तरह का बदलाव आया है। लोग आखिर क्या चाहते हैं। मुझे नहीं पता।

मेरे हिसाब से तो कुछ भी नहीं बदला है। असल में यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप चीजों को किस तरह से देखते हैं। कुछ लोग इन चीजों को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लेते हैं। शादी जिम्मेदारियां निभाने के बारे में नहीं बल्कि जिंदगी को खुलकर जीने के बारे में है।”

बताते चलें कि अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम फ्रेंड व बिजनेसमैन विक्की जैन को 3 साल तक डेट किया। इतने साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिर में दोनों ने विवाह के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। बीते वर्ष 14 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लेकर अभिनेत्री हमेशा हमेशा के लिए उनकी हो गईं। अब यह दोनों एक-दूसरे को पाकर बेहद खुश हैं।

Related Articles

Back to top button