बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के 5 महीने बाद परिवार ने जारी किया बयान, लोगों से की इस बात की अपील

टेलीविजन दुनिया के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से हर किसी का दिल टूट गया था। उनका परिवार भी पूरी तरह बिखर गया था। उनकी बहने और उनकी माँ रीता शुक्ला का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। लेकिन एक बार फिर उनका परिवार सिद्धार्थ की मौत से उभरने की कोशिश कर रहा है।

वहीं सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल भी अब आगे बढ़ रही है। शहनाज गिल अपने नए नए प्रोजेक्ट पर भी ध्यान देने की कोशिश कर रही है। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने एक बयान जारी किया है जिसे शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

sidharth shukla

बता दें, शहनाज गिल ने इस स्टेटमेंट को जारी कर कोई कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने कहा है कि, यदि कोई किसी भी प्रोजेक्ट में उनके बेटे सिद्धार्थ शुक्ला का नाम इस्तेमाल करना चाहता है तो पहले उनसे संपर्क करें। इसके बाद ही किसी प्रोजेक्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम दिया जाए।

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने अपने बयान में कहा कि, “सिद्धार्थ के सभी शुभचिंतकों के लिए। हम इस परिवार के रूप में अनुरोध करना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि हर कोई इसका सम्मान करेगा। सिद्धार्थ अब आगे बढ़ गया है और अब वह अपने निर्णय खुद नहीं ले सकता है। लेकिन वह अभी भी हमारे जीवन और यादों का एक अभिन्न अंग है और हम उस की इच्छाओं की रक्षा कर रहे हैं।”

sidharth shukla

इसके आगे सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने अनुरोध करते हुए कहा कि, “हम सभी से अनुरोध करते हैं कि जो भी किसी परियोजना में सिद्धार्थ के नाम या उसके चेहरे का इस्तेमाल करना चाहते हैं, कृपया इसके लिए हमसे संपर्क करें।

हम सिद्धार्थ की पसंद जानते थे. हमें पता था वह क्या चाहता है और उसके लिए हमारे फैसले इन सब को ध्यान में रखते हुए ही होंगे। अगर ऐसी कोई परियोजना थी, जिनसे वह खुश नहीं था तो हमें यकीन है कि वह उसे जारी नहीं करता।”

sidharth shukla

इस बयान में आगे लिखा गया कि, “जब सिद्धार्थ हमारे साथ था तो जो कुछ भी जारी नहीं हुआ, उसमें उसकी सहमति नहीं रही होगी। ऐसे में उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें प्यार से, सम्मान के साथ, प्यारी यादों के साथ याद करते हैं, जिन्हें वहां हमारे लिए छोड़ गए हैं।”

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा तो वहीं शहनाज गिल और सिद्धार्थ का पूरा परिवार बुरी तरह सदमे में चला गया था।

sidharth shukla

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो ‘बालिका वधू’ के जरिए पहचान मिली थी। इसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आए। सिद्धार्थ ने साल 2015 में आई फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम किया था।

Related Articles

Back to top button