बॉलीवुड

बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय ने पार्टी में लगाए जोरदार ठुमके, निहारते रह गए अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्मों से दूर हैं और यह अपना पूरा समय बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की परवरिश को दे रही हैं।

ऐश्वर्या राय एक अच्छी मां की तरह अपनी बेटी का हर काम खुद अपने हाथों से ही करती हैं। अन्य सितारों की तरह ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के लिए कभी भी किसी केयर टेकर का सहारा नहीं लिया है और यह ज्यादातर अपनी बेटी के साथ ही नजर आती है।

जब भी ऐश्वर्या राय बच्चन घर से बाहर जाती हैं तो हमेशा अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामे हुए नजर आती हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। अपनी मम्मी के साथ किसी फैशन इवेंट्स पर जाने से लेकर पैपराज़ी के लिए उनकी तरह पोज देने तक आराध्या बच्चन अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

आराध्या बच्चन सोशल मीडिया स्टार हैं। आराध्या बच्चन भी अपने माता-पिता की तरह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी आराध्या बच्चन की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है और उनके नाम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना जाने कितने सारे पेज बने हुए हैं, जिस पर आराध्या बच्चन की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोस अक्सर वायरल होती रहती हैं।

आराध्या बच्चन दिखने में बेहद क्यूट और खूबसूरत लगती हैं। वहीं आराध्या को डांसिंग का भी बेहद शौक है। इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आया यह वीडियो कोई नया वीडियो नहीं है बल्कि किसी इवेंट का पुराना वीडियो है जिसे नेटीजंस अब शेयर कर इसे वायरल कर रहे हैं।

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के साथ फुल मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन को भी उनके साथ देखा जा सकता है। वह अपनी पत्नी और अपनी प्यारी बेटी को बहुत प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

आप सभी लोग इस वीडियो को देख सकते हैं कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के सुपरहिट गाने ‘देसी गर्ल’ पर बहुत ही जबरदस्त तरीके से आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में यह दोनों पूरी मस्ती में खोई हुई नजर आ रही है। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर किसी को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का यह अंदाज बहुत भा रहा है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अगर कोई वैकेशन या फिर इवेंट पर जाती हैं तो वह अकेले नजर नहीं आती हैं बल्कि वह हर जगह अपनी बेटी आराध्या बच्चन का हाथ थामे हुए दिखती हैं। बी-टाउन में ऐश्वर्या और आराध्या की जोड़ी काफी मशहूर है।

हालांकि यह पहला वीडियो नहीं है, बल्कि इस प्रकार के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यह वीडियो पिछले साल यानी 2021 का है। उस वक्त आराध्या बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यह अंबानी परिवार की बहू श्लोका शेट्टी का प्री-वेडिंग फंक्शन था, जिसमें तीनों जमकर डांस करते हुए नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button