बॉलीवुड

मां अमृता सिंह संग भगवान गणपति दर्शन को पहुंचीं सारा अली खान, सामने आई PHOTOS

फिल्म “केदारनाथ” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और 80 के दशक की अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। सारा अली खान की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म “सिंबा” मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की।

सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें खूबसूरती विरासत में मिली है। वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही दिल की अच्छी भी हैं। आज भी अगर कोई सारा अली खान को देखता है तो उन्हें उनकी मां अमृता से कंपेयर करने लगता है। सारा अली खान अपनी खूबसूरती के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फ़िलहाल सारा अली खान अपनी लेटेस्ट फिल्म “अतरंगी रे” की सफलता को इंजॉय कर रही हैं। क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई “अतरंगी रे” में फिल्म सारा अली खान ने कमाल कर दिखाया है। हर तरफ बस फिल्म की ही तारीफ लोगों के मुंह से सुनने को मिल रही है।

वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष पर दर्शक फिदा हो गए हैं। वहीं सारा अली खान ने भी महफिल लूट ली है। इस फिल्म से सारा अली खान ने खुद को साबित कर दिखाया है। उनके अभिनय को देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में पारी खेलेंगी।

सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ गणेश भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सारा अली खान ने मां अमृता संग किए गणपति भगवान के दर्शन

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हल्के पिंक कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें सारा बहुत प्यारी नजर आ रही हैं।

वहीं अगर हम सारा अली खान की मां अमृता सिंह की बात करें तो उन्होंने काले रंग का सूट पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने नीले रंग का दुपट्टा कैरी किया है।

आपको बता दें कि सारा अली खान और अमृता सिंह इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेती हुए दिखीं। इस दौरान सारा अली खान ने मंदिर के कुछ पुजारियों के साथ भी फोटो खिचवाईं।

सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री के चहेते सितारों में से एक हैं। अपनी डेब्यू फिल्म “केदारनाथ” के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और लोग उनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

सारा अली खान अपने धर्म के साथ हिंदू धर्म को भी बहुत मानती हैं। अभिनेत्री कई बार महाकाल के दर्शन को भी पहुंच चुकी हैं। अगर सारा अली खान का इंस्टाग्राम चेक किया जाए तो वह इस बात का सबूत देती हैं कि वह भगवान शिवजी को कितना मानती हैं।

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान से ज्यादा अपनी मां अमृता सिंह के करीब हैं और ज्यादातर वह अपनी मां के साथ ही नजर आती हैं।

अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान को पॉजिटिव और निगेटिव क्रिटिक के तौर पर प्रोफेशनल चीजों को बताती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button