बॉलीवुडमनोरंजन

इन 6 स्टार्स ने ठुकरा दिया था ‘पुष्पा’ का ऑफर, अब बंपर कमाई देख होती होगी जलन

अल्लू अर्जुन-समांथा नहीं थे 'पुष्पा' के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद, इन 6 स्टार्स ने ठुकराया स्टार बनने का ऑफर

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ धूम मचा रही है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल भी लीड रोल हैं। फिल्म की कहानी, डायलॉग्स के साथ-साथ इसके गाने… हर एक चीज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए अल्लू पहली पसंद नहीं थे। जी हां… अल्लू और रश्मिका को कास्ट करने से पहले 6 और स्टार्स ने इस फिल्म को लात मारी है। अब ये फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखकर रोते हैं। आइए आपको इन सितारों की लिस्ट दिखाते हैं…

विजय सेथुपति

फिल्म ‘पुष्पा’ में विलेन भंवर सिंह का किरदार फ़हाद फासिल ने निभाया है और स्क्रीन पर कम समय बिताने के बावजूद भी वह दर्शकों की वाहवाही लूटने में कामयाब रहे। लेकिन भंवर सिंह से पहले यह किरदार विजय सेथुपति को ऑफर हुआ था। हालांकि विजय के पास बिजी शेड्यूल के कारण इस फिल्म में काम करने का समय नहीं था जिस वजह से उन्होंने रोल निभाने से इनकार कर दिया।

महेश बाबू

अल्लू अर्जुन से पहले फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार इस फिल्म का ऑफर लेकर टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू के पास पहुंचे थे। लेकिन उस समय महेश बाबू ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। महेश बाबू को फिल्म की कहानी पंसद भी आई थी। लेकिन उनका मानना था कि ये फिल्म उनकी इमेज के खिलाफ है। साथ ही वो ग्रे शेड के किरदार करना पसंद नहीं करते। इस वजह से महेश बाबू इस फिल्म को नहीं कर सके। बाद में इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को तय किया गया।

सामंथा रुथ प्रभु

आप सोच रहे होंगे कि इस लिस्ट में सामंथा रुथ प्रभु का नाम क्यों है। वो तो पहले से ही फिल्म में हैं और अल्लू अर्जुन के साथ डांस नंबर करती दिख रही है। बता दें कि निर्देशक सुकुमार ने सामंथा रुथ प्रभु को पहले लीड एक्ट्रेस के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उस वक्त सामंथा ने फिल्मी दुनिया से एक शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कहकर ये फिल्म ठुकरा दी थी। बाद में अदाकारा ने नागा चैतन्य से तलाक के ऐलान के बाद फिल्म में डांस नंबर के लिए एंट्री मारी।

दिशा पाटनी

पुष्पा में पहले एक्ट्रेस दिशा पाटनी की भी एंट्री होने वाली थी। उन्हें फिल्म में डांस नंबर के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन अदाकारा ने 1.5 करोड़ रुपये की भारी रकम भी मांगी थी। हालांकि बाद में उनकी जगह मेकर्स ने सामंथा रुथ प्रभु को ही साइन कर लिया।

नोरा फतेही

nora fatehi

अपने डांस के लिए हिट हो चुकीं नोरा फतेही को भी फिल्म ‘पुष्पा’ में डांस नंबर करने के लिए अप्रोच किया गया था। मीडिया के अनुसार नोरा ने इस आइटम नंबर के लिए काफी ज्यादा फीस मांगी थी। अंत तक जब नोरा का फैसला नहीं बदला तो फिल्म मेकर्स को ही अपना फैसला बदलना पड़ा।

नारा रोहित

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलुगु स्टार नारा रोहित को भी फिल्म की टीम ने विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया था। लेकिन किन्ही कारणों के चलते नारा रोहित ने ये ऑफर खुद ठुकरा दिया था।

Related Articles

Back to top button