विशेष

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, बयान पर मुश्किल में श्वेता तिवारी: एमपी सरकार लेगी एक्शन

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने एक बयान को लेकर मुश्किल में पड़ती नज़र आ रही हैं। उन्होंने भगवान को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचने का आरोप उनपर लगा है। साथ ही मध्य प्रदेश सरकार श्वेता तिवारी के इस बयान को लेकर काफी सख्त दिख रही है। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने इस बारे में प्रशासन से तुरंत रिपोर्ट तलब की है।

क्या है मामला?

shweta tiwari

दरअसल श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनने के बाद बवाल मच गया है।

प्रमोशन के दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी विवादित बयान दे गईं। विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने कहा- ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है।’ श्वेता की इस बात के बाद लोगों में बेहद नाराजगी देखी जा रही है। श्वेता के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है।

एक्शन में एमपी सरकार

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है। पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, देखा है. बयान की मैं निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए। उसके बाद कार्यवाई की जाएगी।’

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी श्वेता

shweta tiwari

श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज की बात करें तो इसकी शूटिंग भोपाल में होनी है। मनीष हरिशंकर इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। सीरीज का नाम ‘शो स्टॉपर्स’ रखा गया है। इस सीरीज में रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन और श्वेता तिवारी नजर आने वाले हैं।

पहले भी विवादों में रहीं श्वेता तिवारी

ये पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी किसी विवाद में फंसी हैं। इससे पहले वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों का सामना कर चुकी हैं। श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने काफी बवाल किया था। इसके बाद उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने बेटे को उनसे दूर करने का इल्जाम श्वेता तिवारी पर लगाया था। अभी भी अभिनव और श्वेता के बीच की लड़ाई खत्म नहीं हुई है।

अब श्वेता तिवारी ने मजाक में विवादित बयान दे दिया है। वीडियो के. वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। भोपाल में दिए विवादित बयान के बाद श्वेता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button