बॉलीवुडमनोरंजन

रणवीर सिंह की बहन के हुस्न के आगे सब एक्ट्रेस हैं फेल, भाभी दीपिका की खूबसूरती भी कुछ ना लगे

बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय और अपने स्टाइल स्टेटमेंट से तहलका मचाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर ही किसी न किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी वो अपने अजीबोगरीब स्टाइल को लेकर तो कभी अभिनय को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। और कभी रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की खूबसूरत के कारण लाइमलाइट ने रहते हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दीपिका से कई गुना ज्यादा खूबसूरत रणवीर की बहन हैं।

दीपिका की ननद यानि की रितिका भवनानी इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। रितिकी भले ही बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और इन्हें अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं। आइए आप भी एक नजर डालिए उनकी तस्वीरों पर एक नजर…

भाभी-ननद की खूब पटती है

रणवीर-दीपिका की शादी के फंक्शन में बहन रितिका की बहुत सारी फोटोज सामने आई हैं। अपने भाई-भाभी की शादी में उनकी खूबसूरती अलग ही दिख रही थी। रितिका की खूबसूरती काबिले तारीफ है। हर किसी ने रितिका के स्टाइल को बहुत पसंद किया था। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रितिका की आपस में खूब जमती है दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा रिलेशन रखती हैं।

खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस को देती हैं मात

रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी भले ही लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन हुस्न के मामले में वो आज की एक्ट्रेस को मात दे रही है। चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक में रितिका बला की खूबसूरत लगती हैं।

रणवीर की हैं दो मां

रणवीर ने एक बार कहा था कि, उनकी एक नहीं दो मां हैं। वह अपनी दूसरी मां अपनी बड़ी बहन रितिका भवनानी को मानते हैं और इसलिए कई बार उन्हें छोटी मां भी कहते हैं। रणवीर कहते हैं कि उनकी दीदी रितिका से उन्हें इतना प्यार मिला कि वो बिगड़ गए हैं। दीदी ने रणवीर को बचपन से ही छोटे बच्चे की तरह संभाला है।

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

रणवीर और रितिका के बीच का रिश्ता काफी स्ट्रांग है। दोनों की बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद करते है। रणवीर की बहन शादीशुदा हैं और एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। लेकिन अब वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। रितिका भगनानी अपनी पर्सनल लाइफ कभी भी ओपन करना पसंद नहीं करती, वो बहुत रिजर्व हैं।

Related Articles

Back to top button