मनोरंजन

कंगना ने शेयर की भाई की हल्दी सेरेमनी की विडियो, रस्म निभाते हुए बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं. कभी सुशांत मामले पर अपनी राय देकर तो कभी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. कंगना रनौत इस बीच अपने फिल्म ‘थलाइवी’ की भी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘थलाइवी’ के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था.

फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग खत्म होने के बाद इन दिनों कंगना अपने होमटाउन मनाली में हैं. हालांकि इस बार मनाली जाने की वजह भी बहुत खास है. दरअसल, कंगना के भाई की नवंबर में शादी है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस मनाली पहुंची हैं. मनाली से ही कंगना के भाई अक्षत की शादी हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और विडियो भी पोस्ट की हैं. साथ ही कंगना बताती हैं कि उनके यहां एक परंपरा होती है, जिसमें शादी का पहला कार्ड मामा को दिया जाता है.

 

View this post on Instagram

 

Kangana’s look for her brothers Badhai ?

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

कंगना रनौत विडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, “आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है. अक्षत की शादी नवंबर में है. आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं”. इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है. साथ ही कंगना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि हल्दी का यह फंक्शन उनके नाना के घर मंडी में किया गया है.

बता दें, विडियो को कंगना के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और कंगना की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ फैंस कह रहे हैं कि यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बावजूद कंगना किस सादगी से घर के समारोह में हिस्सा ले रही हैं. वहीं, कुछ फैंस तो कंगना की खूबसूरती पर भी फिदा नजर आये. हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दें, अक्षत की पिछले साल नवंबर में सगाई हुई थी. इस दौरान दोनों बहनों का हिमाचली फोक डांस करते हुए एक विडियो भी वायरल हुआ था. कंगना और रंगोली की होने वाली भाभी भी विडियो में उनके साथ दिखाई दी थीं. विडियो में कंगना के हाथ में शैम्पेन की बोतल थी और वह फुल सेलिब्रेशन मूड में नजर आई थीं. अक्षत की होने वाली पत्नी का नाम ऋतू संगवान है.

‘तेजस’ और ‘धाकड़’ कंगना की अपकमिंग फिल्में हैं. फिल्म ‘तेजस’ में कंगना भारतीय वायुसेना की पायलट की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म को सर्वेश मेवाड़ निर्देशित कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ से पहले कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें शादी के बाद सासू मां संग रिश्ता निभाने में काजोल को आई थी परेशानी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Related Articles

Back to top button