अजब ग़जब

कभी दरवाजे में फंसकर, तो कभी बाथटब में फंसकर, लाखों रुपये कमाती है 222 किलो की ये मोटी महिला

मोटापा एक ऐसा रोग है जो अपने साथ कई बीमारियां लेकर आता है। इससे शरीर बेढंगा तो लगता ही है और साथ ही दुनियाभर में हंसी भी उड़ती है। मोटापा स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या के चलते बढ़ता जाता है। लेकिन यदि इसे काबू में ना किया जाए तो आगे चलकर यह किसी बड़ी परेशानी में भी डाल सकता है। कई लोगों के लिए मोटापा किसी सजा से कम नहीं होता लेकिन कई बार यह लोगों के लिए काफी फायदेमंद भी साबित हो जाता है। अब आप भी यही सोच रहे होंगे कि मोटापे से आखिर किसी को फायदा कैसे हो सकता है? तो चलिए हम आपको बताते हैं कैसे मोटापा किसी को फायदा पहुंचा सकता है।

मोटापे से कमा रही लाखों रुपये

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बतर रहे हैं जो अपने वजनदार शरीर से बेहद ही खुश है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो अपने मोटापे के चलते हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर रही है। जी हां… भले ही आपको ये सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है, लेकिन बिल्कुल हकीकत है।

इतना है वजन

यह महिला इंग्लैंड के प्लायमाउथ की रहने वाली है जिसका नाम है डेनियल बर्च। तस्वीरें देखकर भले ही आपको यकीन ना हो लेकिन डेनियल महज 25 साल की है। डेनियल एक प्लस साइज मॉडल हैं, उनका वजन करीब 222 किलो है। उनकी लंबाई 6 फुट है। जहां आमतौर पर लोग अपने मोटापे को जल्द से जल्द खत्म करने के बारे में सोचते हैं, तो वहीं डेनियल इससे ढेर सारे पैसे कमाने के बारे में सोच रही हैं और कमा भी रही हैं।

हर महीने कमाती है इतना

खास बात ये है कि डेनियल सिर्फ दरवाजों के बीच फंसने से ही हर महीने में £1500 यानी करीब 1 लाख 51 हजार रुपए कमा लेती हैं। जानकारी के मुताबिक, डेनियल वह एक वीडियो के लिए £2।90 से £7।30 यानी करीब 293 रुपए से लेकर 737 रुपये तक चार्ज करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें वजनदार औरतों को देखना काफी पसंद होता है। वे वजनदार महिला की दिनचर्या और उनकी हर एक हरकत को देखना पसंद करते हैं। डेनियल भी ऐसे ही लोगों से पैसे कमाती हैं। डेनियल भी हर बार अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन तो करती ही है और लोगों से मोटे पैसे ऐंठती हैं।

डेनियल कभी वीडियो में कभी खुद को दरवाजे में फंसा लेती हैं तो कभी कार में, तो कभी अंडरगार्मेंट्स पहन कर कुर्सी पर बैठी नजर आती हैं। इस बारे में डेनियल का कहना है कि, ‘मैं नॉन पोर्नोग्राफी वीडियो बनाती हूं। ताकि पुरुष बड़े साइज वाली महिलाओं की तारीफ करें। लोगों की इस बात में काफी रुचि है कि आखिर उनकी डेली लाइफ कैसी रहती है। मैं पहले बैगी कपड़े पहनती थीं, ताकि अपना वजन छिपा सकूं। लेकिन अब मैं ऑनलाइन अपनी बॉडी दिखाती हूं, इससे मेरे अंदर और कॉन्फिडेंस आया है।’

मोटापा बनता है मुसीबत

हालांकि, डेनियल को कई बार अपने वजन के कारण काफी दिक्कत भी आती है। अगर वो बाथ टब में फंस जाए तो उसमे से निकलना मुश्किल होता है। दरवाजों के बीच से निकलने में भी उन्हें काफी दिक्कत आती है। वह कुर्सी पर भी नहीं बैठ सकती है, क्योंकि उस पर से निकलना उनके लिए मुसीबत बन जाती है।

Related Articles

Back to top button