बॉलीवुड

जब अपने पापा को बचाने के लिए अमिताभ बच्चन के पैरों में गिर गई थी करीना, फुट-फुटकर रोने लगी थी

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। करीना अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है और उन्होंने बॉलीवुड के हर कलाकार के साथ काम किया है। आज भी बॉलीवुड में करीना की खूब डिमांड है और हर बड़े डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं करीना कपूर खान और अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा।

kareena kapoor

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी हिंदी सिनेमा के एक बड़े अभिनेता है और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में रणधीर कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ भी फिल्म ‘पुकार’ में काम किया था। यह बात उस समय की है जब फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग चल रही थी और इस समय करीना कपूर काफी छोटी थी और वह अपने पिता के साथ फिल्म के सेट पर पहुंची थी।

kareena kapoor

इसी दिन अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर के बीच एक फाइट सीन शूट करना था। जैसे ही सीन की शूटिंग शुरू हुई तो अमिताभ ,रणधीर कपूर को जोर-जोर से मारने लगे। यह नजारा देखते ही करीना कपूर बेहद डर गई और वह अमिताभ बच्चन के पास जाकर जोर-जोर से रोने लगी। इतना ही नहीं बल्कि करीना ने इस दौरान अमिताभ बच्चन के पैर पकड़ लिए और फूट-फूट कर रोने लगी और कहा कि, ‘प्लीज मेरे पापा को मत मारो।’

kareena kapoor

kareena kapoor

नन्ही करीना के मुंह से यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे तो वहीं अमिताभ बच्चन ने करीना की मासूमियत देखकर उन्हें गोद में उठा लिया। इस दौरान करीना के पैर पर चोट लग गई थी जिसके बाद खुद अमिताभ बच्चन ने उनके पैर पर दवा लगाई थी। अमिताभ बच्चन ने इससे जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जिसमें वह छोटी सी करीना को दवा लगाते हुए नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


बता दें, करीना कपूर खान ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इन दोनों स्टार किड्स ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में काम किया था हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद करीना कपूर ने ‘ओमकारा’, ‘गोलमाल रिटर्न’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘मुझसे दोस्ती करोगी’, ‘तलाश’, ‘चमेली’, ‘युवा’, ‘एतराज’, ‘जब वी मेट’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया।

kareena kapoor

अगर बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही जाने-माने अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है।

amitabh bachchan

इसके अलावा बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के खाते में ‘मेडे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘तेरा यार हूं मैं’ जैसी कई फिल्में हैं।

Related Articles

Back to top button