बॉलीवुड

…तो इसलिए गुपचुप तरीके से रवीना टंडन को गोद लेनी पड़ी थी बेटियां, अब सच्चाई का हुआ पर्दाफाश

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा की लिस्ट में शामिल मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक समय पर रवीना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया है और वह हर सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है। आज भी रवीना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

बता दें, रवीना ने महज 21 साल की उम्र में ही बॉलीवुड की तरफ रुख कर लिया था और आज भी वह एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है। अपने करियर की शुरुआत के दौरान ही रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद ले लिया था। रवीना की गोद ली हुई बेटियों का नाम पूजा और छाया है।

रवीना ने अपने करियर को बनाने के साथ-साथ इन बेटियों को भी बहुत ही खूबसूरती तरीके से परवरिश की है। फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद रवीना टंडन ने साल 2004 में बिजनेसमैन और डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी की।

दिलचस्प बात यह है कि रवीना टंडन अपनी गोद ली हुई बेटियों की शादी भी करा चुकी है और वह नानी भी बन चुकी है। कहा जाता है कि जब रवीना टंडन ने इन बेटियों को गोद लिया था तो किसी को नहीं बताया था और गुपचुप तरीके से गोद लिया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताई है।

raveena tandon

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने कहा कि, “उन दिनों, किसी भी चीज से स्कैंडल क्रिएट किया जा सकता था। जब मैंने लड़कियों को गोद लिया था, तो शुरू में मैंने उनके बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की, जब तक कि उन्होंने अपनी 10वीं कक्षा पास नहीं कर ली. वे उसके बाद मेरे साथ शूट पर जाने लगीं। फिर, सभी ने पूछना शुरू कर दिया, ‘ये लड़कियां कौन हैं?’ फिर मैंने उन्हें बताना शुरू किया।”

raveena tandon

आगे रवीना ने बताया कि, “आप इतने डरे हुए थे कि अगर आप कुछ भी कहते हैं, तो ये लोग उसका क्या मतलब निकालेंगे? मैगजीन वाले बोल देंगे कि इसको सीक्रेटली बेबी हो गया। अंदाजा लगाएंगे कि किसका बेबी है? वह ऐसा दौर था। उनके दिमाग में इतना गंध था। ऐसी स्टोरीज से बचने के लिए, मैंने यह बहुत ही गुपचुप तरीके से किया।”

raveena tandon

बता दें, रवीना टंडन ने अपनी गोद ली हुई बेटी छाया की शादी 25 जनवरी साल 2016 में गोवा में बड़ी धूमधाम से की थी। इस दौरान छाया की शादी शेन मेंडिस के साथ हिंदू रिवाज के साथ-साथ कैथोलिक रीति रिवाज से भी पूरी की गई थी। वहीं अनिल थडानी से शादी करने के बाद साल 2005 में रवीना के घर बेटी राशा का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2008 में बेटे रणवीरवर्धन का जन्म हुआ।

raveena tandon

ऐसे में रवीना टंडन तीन बेटियां और एक बेटा यानिकि 4 बच्चों की मां है। हालांकि उनकी खूबसूरती देखकर ये अंदाजा नहीं लगा सकता है कि, वह चार बच्चों की मां है। बता दें आज भी रवीना अपनी फिटनेस से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है।  वर्कफ़्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में रवीना के अलावा अभिनेता संजय दत्त और सुपरस्टार यश नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button