बॉलीवुड

माता-पिता की शादी से पहले पैदा हो गई थीं श्रुति हसन, स्कूल में नाम पूजा रामचंद्र रखा गया था

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हसन बॉलीवुड दुनिया में भी अपनी एक खास पहचान रखती है। उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में काम किया है। इसके अलावा वह मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘वेलकम बैक’ में दिखाई दे चुकी है। बता दें, श्रुति हसन की फ़िल्मी लाइफ के साथ साथ अक्सर पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रही है।

28 जनवरी 1986 को श्रुति हसन का जन्म बॉलीवुड से लेकर कॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन और सारिका के घर हुआ था। श्रुति हसन ने महज 6 साल की उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने अभिनेता इमरान खान के साथ फिल्म ‘लक’ में पहली बार काम किया। हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

shruti haasan

बता दें, श्रुति हसन का जन्म उनके मां-बाप की शादी के पहले ही हो गया था। दरअसल कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका ठाकुर लिव-इन में रह रहे थे तभी सारिका प्रेग्नेंट हो गई थी। कहा जाता है कि जब श्रुति हसन स्कूल जाने लगी तो उनका फेंक नाम पूजा रामचंद्र रखा गया था ताकि वो किस परिवार से ताल्लुक रखती है इस बात का किसी को पता ना चले।

श्रुति हसन का अफेयर मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य के साथ भी काफी सुर्खियों में रहा। कहा जाता है कि साल 2013 में जब नागा चैतन्य और समांथा की शादी नहीं हुई थी, तब श्रुति हसन अभिनेता नागा चैतन्य को डेट कर रही थी। इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। बता दें, साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेमम’ में भी नागा चेतन और श्रुति हसन के बीच केमिस्ट्री देखी गई थी।

shruti haasan

इतना ही नहीं बल्कि साल 2013 में एक अवॉर्ड्स के दौरान श्रुति और नागा चैतन्य के बीच नजदीकियां देखी गई थी जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि जल्दी ही ये दोनों शादी रचा सकते हैं, हालांकि बाद में यह दोनों एक दूसरे से अलग है। दोनों के अलग होने की वजह श्रुति हसन की बहन अक्षरा हसन बताई जाती है।

shruti haasan

दरअसल हुआ यूं कि अक्षरा को किसी शो में परफॉर्मेंस करना था, ऐसे में श्रुति हसन ने नागा चैतन्य को बहन अक्षरा को ड्राप करने के लिए कहा था, लेकिन नागा चैतन्य को किसी जरूरी काम से बाहर जाना था, ऐसे में उन्होंने अक्षरा को ड्राप करने के लिए मना कर दिया

जिससे श्रुति काफी नाराज हो गई थी और फिर धीरे-धीरे इनके बीच बातचीत बंद हो गई। हालांकि साल 2017 में नागा चैतन्य ने मशहूर अभिनेत्री समांथा रूठ प्रभु से शादी रचा ली। लेकिन अब यह दोनों भी तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

shruti haasan

इसके अलावा श्रुति हसन का नाम मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। काफी लंबे समय तक रणबीर और श्रुति हसन की अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था। हालांकि बाद में श्रुति हसन ने इस पर अपनी सफाई पेश कर कहा था कि यह सिर्फ अफवाह मात्र है। रिपोर्ट की माने तो श्रुति हसन इन दिनों शांतनु हजारिका को डेट कर रही है।

shruti haasan

बता दें, श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एक मशहूर डूडल आर्टिस्ट है। इतना ही नहीं बल्कि शांतनु हजारिका को अपनी बेहतरीन कलाकारी के चलते साल 2014 में बेस्ट डूडल आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिल चुका है। बात करें श्रुति हसन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देने वाली है।

Related Articles

Back to top button