मनोरंजन

नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर पहली बार बोले नागार्जुन, कहा- ‘पहले आई सारी ख़बरें झूठी है’

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ के ही मशहूर अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ शादी रचाई थी। लेकिन इनकी शादी सिर्फ 4 साल ही चल सकी और यह तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए। बता दें, नागा चैतन्य और सामंथा ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने तलाक की जानकारी दी थीं। एक रिपोर्ट की माने तो नागा चैतन्य और उनकी फैमिली ने सामंथा को 200 करोड़ रुपए के गुजारा भत्ता की पेशकश की थी, लेकिन सामंथा ने इसे ठुकरा दिया था।

nagarjuna

इन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा था कि, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि, एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल था। हमें विश्वास है कि, दोस्ती हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन बनाए रखेगी।”

nagarjuna

इसके बाद यह सवाल पैदा हो गया था कि आखिर यह पॉपुलर जोड़ी इस तरह अलग कैसे हो गई? कहा जा रहा था कि समांथा एक्टिंग की दुनिया में बोल्ड और हॉट किरदार करना चाहती है बल्कि उनके ससुराल वाले इस बात के खिलाफ है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि, नागार्जुन नहीं चाहते थे कि उनके घर की बहू फिल्मों में इस तरह के किरदार निभाए। हालांकि इस बारे में हाल ही में नागार्जुन ने कहा कि उन्होंने इस तरह की बातें कभी नहीं कहीं।

बता दें, नागार्जुन ने 27 जनवरी साल 2022 को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “सामंथा और नागा चैतन्य के बारे में मेरे बयान के हवाले से सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में फैलाई जा रही खबर पूरी तरह से झूठी और बकवास है!! मैं मीडिया मित्रों से अनुरोध करता हूं कि, कृपया अफवाहों को समाचार के रूप में पोस्ट करने से बचें।”

nagarjuna

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने ये भी कहा था कि, “नागा चैतन्य ने उनका फैसला स्वीकार कर लिया, लेकिन वह मेरे बारे में बहुत चिंतित था कि, मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा। “नागा चैतन्य ने मुझे बहुत सांत्वना दी, क्योंकि उसने सोचा कि, मैं चिंतित हो जाऊंगा। वे दोनों वैवाहिक जीवन में 4 साल से साथ हैं, लेकिन उनके बीच इस तरह की कोई समस्या नहीं आई। दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि, यह मसला कैसे इस ​फैसले तक पहुंचा। उन्होंने 2021 का नया साल भी एक साथ मनाया था। ऐसा लगता है कि, उसके बाद समस्याएं पैदा हुई थीं।”

nagarjuna

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में बड़ी ही धूमधाम से की गई थी। इन दोनों की शादी साउथ सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। एक रिपोर्ट की मानें तो सामंथा और चैतन्य की शादी में नागार्जुन ने करीब 10 करोड़ से अधिक रुपए खर्च किए थे।

Related Articles

Back to top button