मनोरंजन

स्कीइंग करते हुए सामंथा रुथ प्रभु का बिगड़ा बैलेंस, धड़ाम से गिरी, हुआ ऐसा हादसा : Video

साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और मस्ती भरे वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती है। बता दें, समांथा रुथ प्रभु हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आई थी।

इस फिल्म में समांथा ने एक आइटम नंबर किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसी बीच सामंथा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सामंथा स्कीइंग करते हुए नजर आ रही है लेकिन वह बीच में ही धड़ाम से गिर जाती है।

samantha ruth prabhu skying

बता दें, इस वीडियो को खुद समांथा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समांथा एडवेंचर की ट्रेनिंग लेती हुई नजर आ रही है। साथ ही वह इस वीडियो में स्कीइंग सीखती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन वह अचानक बीच में धड़ाम से गिर जाती है और आगे खिसकते हुए चली जाती है।

samantha ruth prabhu skying

इस वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘100 फाल्स में से एक…केट मुझे बचाओ।’ बता दें, समांथा के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और पसंद किया जा रहा है।

samantha ruth prabhu skying

यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सामंथा को कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘जिस तरह से सामंथा ने स्पीड में ये एडवेंचर किया है इसे आजमाना होगा।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘मैम ये डरावना है।’ इसके अलावा एक व्यक्ति ने लिखा कि, ‘क्या बात है मैडम।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही सामंथा पति नागा चैतन्य से तलाक लेकर अलग हुई है। ऐसे में वह खुश रहने के अलग-अलग तरीके ढूंढ रही है। सामंथा पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अपने काम में व्यस्त हो गई और उन्होंने खुद को खुश रखने के लिए ट्रैवलिंग का भी सहारा लिया था।

इसके अलावा सामंथा सोशल मीडिया के माध्यम से भी खुद को खुश रखने की कोशिश कर रही है और वह लगातार अपनी कुछ स्पेशल पोस्ट शेयर करती रहती है।

samantha ruth prabhu

यदि बात करें सामंथा की आगामी फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा सामंथा Arrangements of Love में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सामंथा के पास फिल्मों की भरमार है जिनमें विग्नेश शिवन की आगामी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button