बॉलीवुड

मौनी रॉय नहीं बल्कि शहनाज गिल ने लूट ली लाइमलाइट, yellow लहंगे में लगी दुल्हन जैसी

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस-11’ के जरिए मशहूर हुई शहनाज गिल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। दुनिया भर में शहनाज गिल के लाखों चाहने वाले हैं। उनकी प्यारी सी मुस्कान और दिलकश अदाओं पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है।

मासूम चेहरा और नासमझ जैसी हरकतें करने वाले शहनाज गिल हिंदुस्तान की सबसे ज्यादा पसंद करने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। इसी बीच शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों में शहनाज गिल ने पीले कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें उनकी सादगी देखने लायक है।

shehnaaz gill

वायरल हो रही इन तस्वीरों में शहनाज गिल ने नीचे स्ट्रेट कट फ्लेयर्ड स्कर्ट पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने ब्रॉडकर्च नेक लाइन का फुल स्लीव ब्लाउज पहन रखा हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इस खूबसूरत सी ड्रेस के साथ शहनाज गिल ने बेबी पिंक और ब्लू कॉन्बिनेशन का एक दुपट्टा कैरी किया हुआ था जो उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा था।

वहीं गले में उन्होंने जड़ाऊ चोकर नेकलेस पहना हुआ था और कान में नेकलेस की मैचिंग के इयररिंग्स पहने हुए थे। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है और वह हर किसी का ध्यान खींच रही है।

shehnaaz gill

बता दें, इसी दौरान मौनी रॉय की हल्दी-मेहंदी वाली तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें उन्होंने भी पीले कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि मौनी रॉय की जगह शहनाज गिल लाइमलाइट लूट ले गई।

बता दें, शहनाज गिल अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। शहनाज कभी वेस्टर्न ड्रेस से कहर ढाती है तो कभी वह पंजाबी लुक से लोगों का दिल जीत लेती है। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि, जब सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था तो शहनाज पूरी तरह टूट गई थी। किसी से बात ना करना, अकेले कमरे में रहना और सोशल मीडिया से भी शहनाज पूरी तरह दूर हो चुकी थी। कई दिनों तक सिद्धार्थ की मौत पर आंसू बहाने वाली शहनाज अब पूरी तरह बदल चुकी है और धीरे धीरे आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है।

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

सिद्धार्थ ने जब बिग बॉस में शिरकत की थी तो वह पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गए थे और यही वो जगह थी जहां उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई और दोनों का नाम ‘सिडनाज’ हो गया।

Related Articles

Back to top button