मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अनाथालय पहुंचीं शहनाज गिल, अनाथ बच्चों के साथ गुजारा वक्त

टीवी के मशहूर कलाकार और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा हमेशा के लिए भगवान के पास जा चुके हैं। 2 सितंबर को अचानक हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। अचानक अभिनेता के चले जाने से परिवार वालों के साथ साथ फैंस को तगड़ा झटका लगा।

भले ही अभिनेता के निधन को लंबा समय बीत चुका है परंतु आज भी फैंस उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल की बात करें, तो आज भी उनके लिए इस इस गम से उबर पाना बहुत मुश्किल है। फैंस तो सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत मिस करते ही हैं लेकिन शहनाज गिल अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बेहद भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

सोशल मीडिया पर रोजाना ही फैंस सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं, जिसके माध्यम से वह अभिनेता की यादों को ताजा किए हुए हैं। अचानक ही अभिनेता इस तरह सबको छोड़कर चले जाएंगे, किसी ने भी सोचा नहीं था। इसी बीच शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार काफी लंबे समय के बाद घर से बाहर निकलीं। हाल ही में शहनाज गिल एक अनाथालय में पहुंचीं, जहां पर उन्होंने अनाथ बच्चों और बूढ़े लोगों से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री शहनाज गिल इन दिनों पंजाब में अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। वह अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके में बने एक अनाथ आश्रम में नजर आईं। जहां पर वह अनाथ बच्चों और बूढ़ों से मिलने पहुंची थीं और शहनाज गिल ने उनके साथ जमकर पोज भी दिए। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें देखा जा सकता है कि शहनाज गिल लोगों से घिरी हुई दिख रही हैं।

जब शहनाज गिल अनाथ आश्रम पहुंचीं तो वहां पर लोग अभिनेत्री पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आएं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं। इस तस्वीर में एक बुजुर्ग महिला शहनाज गिल को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान बुजुर्ग महिला शहनाज गिल को गले लगाते हुए बेहद खुश दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की यह तस्वीरें छा गई हैं और लोगों की इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। वैसे देखा जाए तो शहनाज गिल काफी लंबे समय के बाद घर से बाहर आई हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

जैसे कि आप लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं कि शहनाज गिल अनाथालय में छोटे बच्चों से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में शहनाज गिल जमीन पर बैठी हुई हैं और वह बच्चों के साथ समय व्यतीत करती हुई दिख रही हैं।

जब सोशल मीडिया पर शहनाज के फैंस ने यह तस्वीरें देखीं तो वह काफी परेशान हो गए। फैंस ऐसा मानना है कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अपना वजन बहुत कम कर लिया है। ऐसे में फैंस को शहनाज गिल की चिंता सता रही है।

फैंस तस्वीरों को देखने के बाद काफी भावुक हो गए हैं और सोशल मीडिया पर फैंस सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में ही चर्चा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया था। दरअसल, यह वीडियो फिल्म “हौसला रख” के प्रमोशन के दौरान था। इस वीडियो में शहनाज गिल फफक-फफककर रोती हुई नजर आई थीं, जिसे देखने के बाद फैंस बहुत इमोशनल हो गए थे।

जब शहनाज गिल ने बच्चों के साथ समय व्यतीत किया और उन्होंने बच्चों को आसपास देखा तो अभिनेत्री के चेहरे पर मुस्कान आ गई। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं, शहनाज गिल इस लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं।

बता दें कि अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी थीं और वह ठीक से खाना पीना भी नहीं करती थीं। करीब 1 महीने के बाद वह अपने काम पर फिर लौटीं और अब वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। धीरे-धीरे शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के गम को भुलाने की कोशिश कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button