अजब ग़जब

जयमाला के बीच दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने शादी से किया इंकार, बिना दुल्हन के लौटी बारात

शादी विवाह का माहौल चल रहा है। देश में कई जगह पर बड़े ही धूमधाम से शादी की जा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं। किसी वीडियो में शादी की रस्म अदा होते दिखाई दे रही है तो कहीं पर दूल्हा दुल्हन की जयमाला के मस्ती भरे वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के औरैया से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया है।

bride groom

बता दें, यह मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के थाना कोतवाली के नवीन बस्ती का है जहां पर बड़ी ही धूमधाम से शादी की जा रही थी। मेहमानों से पूरा मंडप भरा हुआ था तो वहीं जयमाला लिए खड़े दूल्हा-दुल्हन भी बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे।

इसके बाद जयमाला का वक्त आया तो दूल्हे को वरमाला डालने के लिए कहा गया। तो दूल्हे ने दुल्हन के गले में वरमाला डालने के बजाय उसे फेंक दी जिसके चलते दुल्हन पक्ष वाले काफी नाराज हो गए और फिर दूल्हे और दुल्हन के परिवार के बीच जमकर झगड़ा हो गया।

bride groom

बता दें, रोशनी नाम की लड़की की शादी कन्नौज जिले के बहबलपुर तय हुई थी। यहां पर लड़के आकाश के परिवार के द्वारा बारात लाई गई थी। दोनों परिवार वाले खुशी-खुशी शादी की रस्में अदा कर रहे थे, वहीं बेटी के पिता ने भी अपनी बेटी को दान देने के लिए सारे सामान की तैयारी कर रखी थी। मंडप भी बड़ी ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया था लेकिन जैसे ही जयमाला शुरू हुई तो दोनों परिवार के बीच अनबन हो गई।

दोनों परिवार के बीच काफी देर तक कहासुनी होती रही, लोगों के समझाने पर भी दोनों परिवार नहीं माने। ऐसे में मामला पुलिस तक पहुंच गया। इसी बीच दुल्हन ने गुस्से में आकर शादी से ही इंकार कर दिया। ऐसे में दुल्हन का पूरा परिवार चौक गया तो वहीं दूल्हे वाले भी मुंह देखते रह गए।

bride groom

वहीं जब इस मामले में दूल्हे से पूछताछ की गई तो उसने जयमाला ना फेंकने की बात से इंकार कर दिया। दूल्हे ने कहा कि, “जब हम खाना खाने गए तो वहां पर खाने के दौरान मेरा जो नेग होता था, वह मांगा, वह नहीं दिया गया या बात को लेकर हमने खाने से मना किया और कोई बात नहीं थी, मेरे द्वारा कोई माला नहीं फेंकी गई, मेरे बहनोई और भांजा भी साथ में था” लेकिन फिर भी लड़की शादी के लिए तैयार नहीं हुई है, बिना दुल्हन के ही बारात लौटनी पड़ी।

Related Articles

Back to top button