बॉलीवुड

बच्चन परिवार के घर आया नन्हा मेहमान, भतीजी नैना बच्चन ने शादी के 7 साल बाद दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के घर खुशियों का माहौल है। उनके घर एक नन् मेहमान आया हुआ। दरअसल, अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन ने बेटे को जन्म दिया है। नैना बच्चन शादी के करीब 7 साल बाद मां बनी है। ऐसे में बच्चन परिवार में खुशियों का माहौल है। वहीं नैना बच्चन के पति यानिकि मशहूर अभिनेता कुणाल कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की।

naina bachchan

कुणाल कपूर ने इस गुड न्यूज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “ऊं, सभी शुभचिंतकों को हम ये बताते हुए काफी खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि हम बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं। इसके लिए हम भगवान का शुक्रियाअदा करते हैं।”

बता दें, बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स कुणाल कपूर और नैना बच्चन को माता पिता बनने की बधाइयां की दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन, अगंद बेदी, अक्षय ओबेरॉय सहित कई सेलेब्स ने कुणाल और नैना को बधाई दी। अभिनेत्री तारा शर्मा ने लिखा, “एक बड़ी बधाई नैना बच्च और कुणाल कपूर और ढेर सारी शुभकामनाएं। पालन-पोषण की दुनिया में आपका स्वागत है।” अंगद बेदी ने लिखा, “वाह बधाई।” अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने टिप्पणी की, “वाह!!! बधाई हो!!!!।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor)


यूं तो कुणाल कपूर लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और आए दिन निजी जीवन से जुडी बाते साझा करते रहते हैं। बता दें, कुणाल कपूर की पत्नी नैना बच्चन पेशे से इन्वेस्टमेंट बैंकर है, वहीं कुणाल कपूर बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि, कुणाल कपूर काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

naina bachchan

बता दें कि, कुणाल कपूर ने साउथ अफ्रीका के सेशेल्स आईलैंड पर नैना बच्चन से शादी रचाई थी। इस दौरान शादी में दोनों के परिवार के कुछ करीबी लोग ही थे। कुणाल ने अपनी शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें प्रियंका गांधी पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ पहुंची थी।

naina bachchan

बता दें, कुणाल कपूर ने साल 2004 में आई फिल्म ‘मीनाक्षी अ टेल ऑफ थ्री सीटीज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री तब्बू के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान आमिर खान के साथ आई फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के जरिए मिल पाई।

naina bachchan

बात करें कुणाल कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में तो पिछले दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘अनकही कहानियां’ में दिखाई दिए थे। उनकी यह फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘वैंपायर’ में भी दिखाई दे चुके हैं।

Related Articles

Back to top button