मनोरंजन

रिसेप्शन में बेहद हसीन लगी मौनी रॉय, पति संग झूमती आई नजर, देखें अनदेखी तस्वीरें

टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बन चुकी है। मौनी रॉय और सूरज ने 27 जनवरी साल 2022 को गोवा में मलयाली और बंगाली रीति रिवाज से साथ 7 फेरे लिए। इस दौरान दुल्हन बनी मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही थी तो वहीं उनके पति काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। बता दें, मौनी रॉय ने अपने हर लुक से फैंस का ध्यान खींचा है और वह हर लुक में बहुत ही हसीन लगी है। इसी बीच मौनी रॉय की रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

mouni roy

रिसेप्शन की तस्वीरों में मौनी रॉय का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इस दौरान मौनी रॉय ने गोल्डन रंग का लहंगा कैरी किया है जो उन पर काफी जंच रहा है, तो वहीं सूरज ने भी मौनी रॉय से मैचिंग होता हुआ ब्ल्यू कलर का कुर्ता पहना हुआ है जिसमें वह हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

mouni roy

रिसेप्शन के दौरान मौनी रॉय ने अपने भाई के साथ जमकर मस्ती भी की। दोनों भाई बहन ने धमाकेदार डांस भी किया तो वहीं मौनी रिसेप्शन में इमोशनल होती भी नजर आई और उन्होंने भाई को गले लगाया।

mouni roy

इसके अलावा वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय अपने रिसेप्शन पार्टी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने बॉलीवुड से जुड़े अलग-अलग गानों पर जमकर डांस किया।

mouni roy

mouni roy

शादी के बाद मौनी रॉय और सूरज ने अपने दोस्तों के साथ जमकर पूल में मस्ती की है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

mouni roy

मेहंदी, सगाई, हल्दी और शादी से लेकर रिसेप्शन तक में मौनी रॉय के लुक काफी बेमिसाल थे। वह हर ड्रेस में कहर ढाती नजर आई तो वही फैंस भी उन पर अपना दिल हार बैठे। बता दें, मौनी रॉय शादी करने के बाद गोवा से आई थी तब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वह अपने पति के साथ लाल साड़ी पहने हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

mouni roy

इस दौरान मौनी रॉय हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आई जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। वही मौनी के पति सूरज ने भी वाइट कलर के कुर्ता पजामा में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए तो जो उन पर काफी जंच रहे थे और यह जोड़ी एक दूसरे के साथ परफेक्ट दिखाई दे रही थी।

mouni roy

बात करें मौनी रॉय के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह टीवी के कई पॉपुलर सीरियल का हिस्सा रह चुकी है। इसके अलावा वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। जल्द ही में वह फिल्म ‘ब्रह्माशास्त्र’ में नजर आएगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगे तो वहीं मौनी रॉय विलेन के किरदार में दिखाई देगी।

mouni roy

बता दें, मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button