बॉलीवुड

जब सरेआम बोनी कपूर ने की उर्वशी रौतेला को गलत तरीके से छूने की कोशिश? देखें Video

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उर्वशी रौतेला हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां से आगे हैं। आए दिन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती है।

इन दिनों उर्वशी रौतेला का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह निर्देशक बोनी कपूर के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में बोनी कपूर उर्वशी रौतेला को गलत जगह टच करते हुए नजर आ रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला का यह वीडियो साल 2019 का है। जब वे जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंचे हुए थे। इस दौरान बॉलीवुड से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां आई थी। वही उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर भी शामिल हुए थे। जब उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर मीडिया के सामने पोज देने लगे तभी बोनी कपूर का हाथ उर्वशी रौतेला के पीछे की ओर था। ऐसे में लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया और अलग-अलग एंगल से तस्वीरें वायरल हो गई।

वैसे तो यह घटना काफी पुरानी हो गई है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर बोनी कपूर काफी ट्रोल किया जा रहा है। तो वही वीडियो को भी का ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो उर्वशी रौतेला का नाम बोनी कपूर के साथ भी छोड़ दिया है। वहीं जब उर्वशी रौतेला से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि, फोटो और वीडियो गलत तरीके से लिए गए थे, यह बहुत ही छोटी सी बात है इसे बड़ी बनाने की कोशिश ना करें।

urvashi rautela


इस मामले में बात करते हुए उर्वशी रौतेला ने कहा कि, “मैं उन्हें पहले से जानती थी। मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई इसका मतलब ये नहीं है कि मेरा उनके साथ रिश्ता नहीं है। ये एक शानदार जेस्चर था। मैंने पार्टी में एंट्री की थी। बोनी कपूर वहां पहले से ही थे। जिन लोगों की शादी होने वाली थी वो भी वहां मौजूद थे। हम तस्वीरें खिंचवा रहे थे। मुझे फोटोग्राफी के एंगल के बारे में नहीं मालूम है जिस तरह से फोटो ली गई है। यह अजीब था इसलिए ये बड़ी बात बन गई थी। मेरा फोन 7 दिनों तक नॉनस्टॉप बजता रहा। इस बारे में बोनी जी से बात हुई थी। मुझे पता है कि ये उनके लिए भी अजीब था।”

वर्कफ़्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही तमिल फिल्म ‘द लीजेंड’ में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो उर्वशी रौतेला इस फिल्म में एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन की भूमिका में दिखाई देंगी। उर्वशी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ और ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे।

Related Articles

Back to top button