बॉलीवुड

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा? अभिनेता के माता-पिता ने दिया बयान

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है। हर कोई तेजस्वी प्रकाश को विनर बनने की बधाई दे रहा है तो वहीं उनका परिवार भी खुशी से फूला नहीं समा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश के घर उनका बहुत ही भव्य तरीके से स्वागत किया गया। वहीं उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने जमकर डांस किया और तेजस्वी प्रकाश के साथ ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई।

tejaswi prakash

गौरतलब है कि, शो के अंदर करण कुंद्रा और तेजस्वी का लव अफेयर काफी चर्चा में रहा और हर कोई चाहता है कि यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधे। ऐसे में अब यह जोड़ी बाहर भी आ चुकी है तो फैंस के साथ-साथ इनके परिवार वाले भी काफी उत्साहित है। इसी बीच करण कुंद्रा के माता-पिता ने भी बयान दिया है जिसके चलते वे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जल्द ही शादी के बंधन में बन सकते हैं।

बता दें, जब करण कुंद्रा के माता-पिता बिग बॉस फिनाले के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तब उनसे मीडिया ने प्रकाश और करण कुंद्रा की शादी पर सवाल किए गए। इस दौरान करण कुंद्रा के माता-पिता से पूछा गया कि आपने करण और तेजस्वी के रिश्ते को मंजूरी दे दी है अब इनकी शादी कब हो रही है?

tejaswi prakash

इसके जवाब में करण कुंद्रा के माता-पिता ने कहा कि, “अगर हो गया तो जल्दी शादी कर देंगे।” करण कुंद्रा के पिता के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर हर कोई खुश हो रहा है। वहीं फैंस भी जल्द ही चाहते हैं कि इनके घर शहनाई बजे। गौरतलब है कि बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था। वही दोनों भी एक दूसरे के साथ अपने प्यार को कबूल कर चुके हैं।

tejaswi prakash


बता दें, तेजस्वी प्रकाश ने शो जीतने पर कहा कि शो के अंत तक कोई नहीं चाहता था कि वो शो की विनर बने। तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि, “मुझे पता है कि लोग मेरे खिलाफ थे। शो में जब मैंने अपनी जर्नी वीडियो देखी थी, तब मुझे एहसास हुआ था कि शो में कई चीजें मेरे खिलाफ थीं। जब मैं स्टेज पर सलमान खान के साथ खड़ी थी, तब भी आखिरी तक कोई नहीं चाहता था कि मैं इस शो को जीतूं। जब तक ट्रॉफी मेरे हाथ नहीं आई, तब तक लोग यही चाह रहे थे कि मैं हार जाऊं। लेकिन मुझे यकीन है, जिसके साथ कोई नहीं होता उसके साथ खुदा होता है।”

tejaswi prakash

बता दें, तेजस्वी प्रकाश टीवी दुनिया के एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तो का’, ‘कर्ण संगिनी’, ‘थपकी प्यार की’, ‘मधुबाला’, ‘एक इश्क है’, जैसे कई सुपरहिट सीरियल शामिल है। रिपोर्ट की मानें तो तेजस्वी प्रकाश अब जल्दी एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन’ में भी नजर आने वाली है। इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा बन चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Related Articles

Back to top button