मनोरंजन

एक साल के हुए कपिल शर्मा के बेटे, सामने आई अनदेखी तस्वीर, कंबल में लिपटे त्रिशान लग रहे क्यूट

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर एक ऐसा मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से वह दुनिया भर में जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी शानदार कॉमेडी और बेहतरीन अंदाज से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर 2018 को सात फेरे लिए थे और अपनी शादी की पहली सालगिरह के 2 दिन पहले उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। 1 फरवरी 2021 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दूसरे बच्चे त्रिशान शर्मा के माता पिता बने।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का बेटा त्रिशान 1 साल का हो गया है। अब भला इससे बड़ी खुशी कॉमेडियन के लिए और क्या हो सकती है। इस खास मौके पर कॉमेडियन अपने बेटे की एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ साझा कर उन्हें अपने स्टाइल में बर्थडे विश किया है।

बेटे के पहले जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने किया खास अंदाज में विश

कपिल शर्मा ने अपने बेटे त्रिशान के पहले जन्मदिन के खास मौके पर उनकी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्हे त्रिशान वाइट कलर की स्टाइलिश शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं जिस पर ब्लैक कलर की बो टाई लगी हुई है। त्रिशान ने ब्लू कलर के गॉगल्स भी लगाए हुए हैं, जिसमें वह लिटिल प्रिंस लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


कपिल शर्मा ने अपने बेटे की तस्वीर को साझा करते हुए यह लिखा है कि “आज मेरे बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन है। आप लोगों के प्यार और दुआ की जरूरत है। हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे। शुक्रिया हमारी जिंदगी में आकर इसे और खूबसूरत बनाने के लिए।”

कपिल के बेटे त्रिशान के पहले जन्मदिन पर अनदेखी तस्वीर आई सामने

आपको बता दें कि भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान के पहले जन्मदिन के मौके पर उनकी एक अनदेखी फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि त्रिशान लग्जरी डिजाइनर ब्रांड “वर्साचे” के कंबल में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्हें किसी ने अपनी बाहों में पकड़ रखा है। यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है, क्योंकि तस्वीर के चेहरे पर मासूमियत देखी जा सकती है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपने पहले बच्चे के आने की खबर को अपने फैंस से गुप्त रखा था। वहीं जब उन्हें दूसरी बार माता-पिता बनने का सुख मिला, तभी भी उन्होंने ऐसा ही किया था। जब कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया तो इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

1 फरवरी 2021 को उन्होंने इसकी घोषणा करते हुए लिखा था कि “नमस्कार हम आज सुबह एक बच्चे के साथ धन्य हुए। भगवान की कृपा से बेबी और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आशीर्वाद और प्रार्थना आप सभी को प्यार करता हूं। गिन्नी और कपिल #।”

वही 2 अप्रैल 2021 को कपिल शर्मा के जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त व सिंगर नीति मोहन ने उनसे उनके बच्चे का नाम भी पूछा था। उन्होंने लिखा था “हैप्पी बर्थडे डियर @कपिल शर्मा पाजी। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो।” उसी समय कपिल शर्मा ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने जवाब देते हुए यह लिखा था कि “धन्यवाद नीति। आशा है कि आप अपना अच्छा ख्याल रख रही हैं, हमने उसका नाम त्रिशान रखा है।”

कपिल के बेटे त्रिशान के पहले लोहड़ी सेलिब्रेशन का शेयर किया था एक वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)


आपको बता दें कि कपिल शर्मा के परिवार में 13 जनवरी 2022 को एक लोहड़ी पार्टी का आयोजन किया था और यह बहुत ही खास पार्टी थी क्योंकि यह त्रिशान की पहली लोहड़ी थीं। मशहूर सिंगर मीका सिंह ने अपने अच्छे दोस्त कपिल के बेटे त्रिशान के पहले लोहड़ी सेलिब्रेशन पर एक वीडियो भी साझा किया था। आप लोग इस वीडियो में देख सकते हैं कि सभी मिलकर खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह उनके लिए दोहरा जश्न था, क्योंकि इस दिन कपिल शर्मा की मां का भी जन्मदिन था। वीडियो में गिन्नी चतरथ को त्रिशान को पकड़े हुए देख सकते हैं, वह अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश करते हुए नजर आए थे। वही चाचू मीका ने ड्रम बजाया था। वही अनायरा इस वीडियो में अपने भाई को निहारती हुई नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button