विशेष

व्यक्ति ने खाने के लिए जैसे ही खोला चिप्स का पैकेट, तो अंदर से हाथ लगी ये चीज

कभी-कभी ई-कॉमर्स कंपनी से सामान मंगवाते समय ऐसा हो जाता है कि उसमें से जो चीज ऑर्डर की हो वह ना निकले बल्कि कभी ईंट तो कभी पत्थर जैसी चीजें निकल आती है। कई बार सोशल मीडिया पर भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें ऑर्डर तो कुछ और किया जाता है बल्कि घर पर कुछ और ही पहुंचता है।

एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक शख्स ने खाने के लिए आलू की चिप्स का पैकेट खरीदा लेकिन पैकिंग में से कुछ और ही निकला जिसे देख कर वह चौंक गया। उसने इस नज़ारे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

aalu chips

बता दें, तस्वीर शेयर करने वाले शख्स का नाम डॉ डेविड बॉइस है। ये इंग्लैंड के स्कूल में फिजिक्स पढ़ाने का काम करते हैं। जब उन्हें हल्की भूख लगी तो उन्होंने अपने पास रखें आलू के चिप्स का पैकेट खोला। इस दौरान पैकेट खोलते ही उन्होंने देखा कि उनके हाथ में आलू का चिप्स के बजाय पूरा का पूरा आलू ही आ गया।


चिप्स के पैकेट से चिप्स नहीं बल्कि पूरा आलू देखते हैं उनके मुंह से हंसी निकल गई और उन्होंने इस वाक्य को सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहा। उन्होंने आलू की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मैंने @KETTLEChipsUK का एक बैग खोला। आज कोई क्रिप्स नहीं मिला। सिर्फ एक साबुत आलू।”

aalu chips

उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गई और लोग अलग-अलग कमेंट कर उनके मजे भी लेने लगे। कई लोग उनको कह रहे हैं कि उनके लिए यह है कि स्पेशल गिफ्ट है। हालांकि जब डेविड बॉइस ने ये चिप्स का पैकेट जब खरीदा होगा तो उन्हें बिल्कुल अंदाजा भी नहीं होगा कि उनके पास चिप्स ही नहीं बल्कि पूरा का पूरा कच्चा आलू ही निकल आएगा।


potato chips

हालांकि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। बता दें, एक बार कनाडा के ब्रैंडन में रहने वाले 25 वर्षीय रिचर्ड बूटमैन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। रिचर्ड बूटमैन ने जब चिप्स का पैकेट ख़रीदा था तो उन्हें किसी तरह कोई क्रंची आवाज नहीं सुनाई दी। ऐसे में जब उन्होंने इस पैकेट को उल्टा किया तो उसमें से एक चिप्स की जगह एक कच्चा आलू बाहर निकलकर आया।

potato chips

इसके बाद रिचर्ड बूटमैन ने इसके बारे में अपने दोस्तों को बताया तो वे बेहद हंसे। फिर उन्होंने दूकानदार को इसके बारे में जानकारी दी। हालांकि उन्हें पैसे नहीं चाहिए थे लेकिन फिर भी उन्होंने इसकी एक तस्वीर स्टोर के मालिक को शेयर कर दी।

Related Articles

Back to top button