बॉलीवुडमनोरंजन

VIDEO: Oops Moment: जब चली तेज हवा और उड़ गई शिल्पा की ड्रेस, लोग बोले- अब ढकने से क्या फायदा

बहन की बर्थडे पार्टी में सबके सामने उड़ गई शिल्पा की ड्रेस, संभालते-संभालते हुईं परेशान, VIDEO

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अक्सर अपने फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, कई बार अपने फैशन सेन्स के कारण अभिनेत्रियों को शर्मिंदा भी होना पड़ता है। ऐसा ही हाल ही में हुआ फैशन आइकॉन शिल्पा शेट्टी के साथ जब सभी के सामने उनकी ड्रेस हवा में उड़ गई।

शिल्पा फैशन और स्टाइल के मामले में भी बहुत आगे रहती हैं मगर कभी कभार उन्हें अपने ड्रेस की वजह से परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। इस बार शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होते बाल-बाल बचती हुई नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें शिल्पा पपराजी को पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। दरअसल, बुधवार को शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी का बर्थडे था।उन्होंने बड़े धूमधाम से अपनी बहन का बर्थडे मनाया। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा, शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट समेत कई स्टार्स नजर आए।

इस दौरान शिल्पा ऑरेंज कलर की हाई स्लिट वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने मीडिया के कैमरे के सामने पोज दिए। लेकिन तेज हवा की वजह से उन्हें अपने ड्रेस को संभालने में काफी मुश्किलें हुईं।

वह पोज देते वक्त कई बार अपने को संभालती नजर आईं। इस दौरान वह कहती हैं, हवा की भी देखो क्या टाइमिंग है। फिर पैपराजी बोलने लगते हैं हवा हवाई।। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा शेट्टी के ऊप्स मोमेंट का शिकार होने पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- अब ढकने से क्या फायदा सच्चाई तो पूरे जमाने के सामने आ गई। एक और यूजर ने लिखा- ड्रेस संभाल नहीं सकती तो पहनती क्यों है? एक और ने लिखा, ‘इसे नखरे कहते हैं जैसे इससे पहले कभी ऐसे कपड़े नहीं पहने हो।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘जानबूझकर ऐसे कपड़े पहने हैं और हवा को दोष दे रहे हैं।

अगर इस तरह के कपड़ों में कंफर्टेबल नहीं हैं तो मत पहना करो। दोनों बहनों को पब्लिसिटी करने का बहुत शौक है।’ वहीं, कई यूजर्स शिल्पा के बैग और बॉडी शेपर का भी मजाक उड़ा रहे हैं।

वहीं शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ को जज करती नजर आ रही हैं। वह आखिरी बार फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्म से एक लंबे समय के बाद उन्होंने पर्दे पर वापसी की। अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘चुरा के दिल तेरा’ पर दमभर के नाचने के बाद भी शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 की लुटिया डूब ही गई।

Related Articles

Back to top button