बॉलीवुडमनोरंजन

इंटीमेट सीन शूट करने में पसीना-पसीना हो गए थे ये स्टार्स, एक की तो मां ने दिया था साथ

बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में बोल्ड सीन्स होते हैं जिसे दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। बॉलीवुड के सितारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। वह बोल्ड सीन्स को भी बेहद शानदार तरीके से निभाते हैं। परदे पर देखने में तो ये सीन्स बड़े ही सहज और आसान लगते हैं लेकिन असल में इन्हे शूट करने में काफी परेशानी होती है।

कुछ सितारे तो ऐसे रहे हैं जो इंटिमेट सीन करने में हिचकिचाए हैं। उन्होंने कहीं न कहीं असहज महसूस किया है। विद्या बालन, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय जैसे कई स्टार्स रहे हैं, जिनके इंटिमेट सीन के दौरान पसीने छूट गए थे। आज हम आपको उन सितारों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्हें बोल्ड सीन्स शूट करने में बहुत ज्यादा दिक्कत महसूस हुई थी।

संजय दत्त

मुन्ना भाई एमबीबीएस के एक सीन में जब संजय दत्त और विद्या बालन इंटीमेट होते हैं, तो उस सीन के बीच ही विद्या जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने बताया कि संजय इंटीमेट सीन के वक्त अपनी आंखे बंद कर लिया करते थे, जिसे देख विद्या की हंसी छूट जाती थी। ऐसे में उन्होंने संजय की चुटकी लेते हुए यह भी कह डाला था कि दादा क्या मुझे देख आपकी आंखे बंद हो जा रही है।

सोनम कपूर

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने इंटिमेट सीन का जिक्र करते हुए कहा था कि जब उन्हें स्क्रीन पर अभय देओल को किस करना था तो वह हिचक की वजह से बार-बार अभय से दूर चली जाती थीं। जिस वजह से सोनम को काफी डांट भी पड़ी थी।

सनी लियोनी

sunny leone

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम इस लिस्ट में होना थोड़ा चौंकाता है क्योंकि सनी पूर्व पोर्न स्टार थीं। हालांकि सनी के लिए भी फिल्मों में बोल्ड सीन शूट करना आसान नहीं था।

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में सनी को सबसे ज्यादा दिक्कत शावर सीन शूट करने में हुई थी। पहले तो अभिनेता को सनी के साथ शूट करने में थोड़ी शर्म आ रही थी लेकिन बाद में जब बाथरूम के अंदर सीन शूट होना शुरू हुआ तो कैमरा मैन के साथ दस बारह लोगों की टीम उस छोटे से रूम में आ गई। इसी वजह से सनी को भी शर्म आने लगी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं परंतु जब प्रियंका ने हॉलीवुड शो “क्वांटिको” में बोल्ड सीन दिया तो यह उनके लिए इतना आसान नहीं रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने खुद बताया था कि वह बोल्ड सीन को लेकर असहज थीं।

जरीन खान

जरीन खान पर्दे पर जितनी सहजता से ऐसे सीन करती दिखती हैं उन्हें असल में ऐसे सीन शूट करने में काफी दिक्कत महसूस होती है। जरीन ने फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्हें इस फिल्म में बोल्ड सीन देने में काफी हिचक महसूस हो रही थी। उस वक्त उनकी मां ने उनकी हिम्मत बढ़ाई थी और कहा था कि ये आम बात है।

राधिका आप्टे

फिल्म ‘पार्च्ड’ के लव मेकिंग सीन के दौरान राधिका आप्टे और आदिल हुसैन काफी असहज हो गए थे। खासकर आदिल को समझाने के लिए डायरेक्टर ने राधिका से कहा कि वह उन्हें कमरे में ले जाएं और बात कर उन्हें सहज करें। इतना ही नहीं गुफा में शूट हो रहे इस सीन के दौरान आदिल के कपड़े भी खो गए थे।

राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैमरे के सामने नेकेड होने से कहीं ज्यादा चुनौती भरा काम को-स्टार आदिल हुसैन का वह कपड़ा ढूंढना था, जिस वजह से शूटिंग में काफी लेट हो गया था।

मल्लिका शेरावत

फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए मशहूर मल्लिका शेरावत ने कभी भी पर्दे पर ऐसे सीन करने में हिचक महसूस नहीं की, लेकिन ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में उन्हें अभिनेता ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देते हुए बेहद परेशानियां हुईं। एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका से पूछा गया कि ओमपुरी के साथ बोल्ड सीन देने में वह कितनी सहज थी, तो उन्होंने कहा मैं सहज नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे सहज महूस करवाया।

रणबीर कपूर

भले ही रणबीर कपूर फिल्मों में सीरियल किसर के नाम से मशहूर हैं परंतु रणबीर कपूर को भी सीन की शूटिंग के दौरान मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि फिल्म “ए दिल है मुश्किल” में रणबीर कपूर को ऐश्वर्या राय के साथ इंटिमेट सीन देना था परंतु उनके लिए यह बेहद मुश्किल था।

ऐश्वर्या राय से ज्यादा रणबीर कपूर को उनके साथ ऐसे सीन करने में परेशानी महसूस हो रही थी। तब ऐश्वर्या राय ने रणबीर को समझाया कि यह सिर्फ एक एक्टिंग है इसमें घबराने जैसी कोई भी बात नहीं है।

रणवीर सिंह

फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह अपनी किसिंग सीन की वजह से खासे चर्चा में रहे थे। रणवीर ने तो इस सीन की भी टेक्निक तैयार कर ली थी। वहीं रणवीर रामलीला में अपनी पत्नी दीपिका के संग किसिंग सीन में इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट करने के बावजूद काफी देर तक वे इनवॉल्व रहे थे।

Related Articles

Back to top button