मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर राखी सावंत का बड़ा बयान, शहनाज गिल को लेकर भी कही ये बात : Video

टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने बयान के लिए चर्चा में रहती है। पॉपुलर शो ‘बिग बॉस-15’ में राखी सावंत ने अपनी बातों से इंटरटेनमेंट का तड़का लगाया तो कभी वह विवादों में भी रही। गौरतलब है कि शो खत्म हो चुका है, वहीं बिग बॉस 15 फिनाले बहुत ही शानदार रहा जिसमें शहनाज गिल ने भी शिरकत की।

शहनाज गिल इस शो में दिवंगत अभिनेता और उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थी। इस दौरान शहनाज गिल की आंखें नम हो गई तो वहीं सलमान खान के भी आंसू निकल आए थे। हालांकि इस दौरान शहनाज गिल को हर कोई चियरअप करता हुआ नजर आया तो वहीं राखी सावंत ने शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आइए जानते हैं राखी सावंत ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में क्या कहा?

shehnaaz gill

गौरतलब है कि जब शहनाज ने बिग बॉस 15 फिनाले में एंट्री की थी तो हर किसी की आंखें नम हो गई थी। वहीं शो को होस्ट कर रहे सलमान खान भी रोने लगे थे। सलमान के गले मिलते ही शहनाज इमोशनल हो गई थी तो वहीं सलमान उन्हें चुप कराते हुए नजर आए थे। हालांकि इस बीच शहनाज गिल ने लोगों को इंटरटेनमेंट भी किया और सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देकर उन्हें याद किया। वहीं राखी सावंत भी शहनाज गिल को चीयर करती नजर आई।

इसके बाद जब राखी ने मीडिया से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि, “शहनाज रॉकस्टार है, वो हिंदुस्तान के दिलों की धड़कन है। कमॉन शहनाज..चेयर अप। अभी धमाका करो, जैसे तुमने ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले में किया था।” इसके अलावा राखी सावंत ने कहा कि, “सिद्धार्थ शुक्ला को तो हम कभी नहीं भूल पाएंगे। वो हमारे दिल और दिमाग में है। वो हमारे साथ है वो कहीं नहीं गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर साल 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को 1 सितंबर की रात को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद टीवी इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा था तो वहीं उनके दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थी।

sidharth shukla with shehnaaz

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी जिसके बाद यह जोड़ी दुनिया भर में मशहूर हो गई और लोग इन्हें ‘सिडनाज’ के नाम से पुकारने लगे। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल अपने काम से दूर थी, हालांकि वह धीरे-धीरे इन सब चीजों से उभरने की कोशिश कर रही है।

shehnaaz gill

बात करें शहनाज गिल के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आई थी। इसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांज ने काम किया था। इन दिनों शहनाज गिल का ‘बोरिंग डे’ वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाते ने बनाया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें, यशराज मुखाते का यह दूसरा गाना है जिसे लोगों को खूब प्यार मिल रहा है। इससे पहले वह ‘साड्डा कुत्ता टॉमी’ पर गाना बना चुके हैं जो काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Back to top button