बॉलीवुडमनोरंजन

उर्फी जावेद से ज्यादा हॉट-ग्लैमरस हैं उनकी बहनें, बोल्डनेस के मामले में मां का तो क्या कहना

एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद अपने बिंदास अंदाज और फैशन सेंस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वह अपने अजग-गजब और अतरंगी पहनावे के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं। ऐसे में कई बार फैंस उर्फी जावेद के परिवार से वर्चुअली मिलने की मांग भी करते हैं। अब उर्फी ने अपने परिवार से फैंस को मिलवा दिया है।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ से भी अब पर्दा हटा दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैमिली की तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि वह कितने भाई-बहन हैं। जानकारी के मुताबिक, उर्फी जावेद की 3 बहनें और एक भाई हैं।

तीनों बहनें ही उर्फी की तरह बेहद खूबसूरत और बिंदास हैं। उर्फी ने ये तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘लोग मुझसे फैमिली के बारे में पूछते रहते हैं, तो ये रहे सारे लोग।’

बड़ी बहन उरूसा

उर्फी ने पहली तस्वीर सबसे बड़ी बहन उरूसा जावेद की शेयर की है। उन्होंने बताया कि उरूसा पेशे से एक बिजनसवुमन हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरों व वीडियो से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर उनके 77.3k फॉलोअर्स हैं। उरूसा और उर्फी ने साथ में कई वीडियो भी बनाए हैं।

दूसरी बहन अस्फि 

उर्फी जावेद की दूसरी बहन का नाम अस्फि जावेद है। उर्फी की यह बहन खूबसूरती के मामले में उन्हें भी कड़ी टक्कर देती हैं। अस्फी भी इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव रहती हैं। वह पेशे से एक ब्लॉगर हैं और काफी स्टाइलिश हैं। अस्फी, उर्फी की तरह ही बेहद क्यूट और खूबसूरत हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 120k फॉलोअर्स हैं।

तीसरी बहन डॉली

उर्फी जावेद की तीसरी बहन डॉली जावेद वह बहुत क्यूट है और उनका चेहरा फोटोजेनिक हैl उन्होंने पीला कलर का ड्रेस पहन रखा है और गले में मोतियों की माला पहन रखी है और वह कैमरे की ओर एक टक देख रही हैl वह भी बहुत खूबसूरत लग रही है।

इकलौता भाई सलीम

उर्फी जावेद का एक भाई भी है, जिसका नाम सलीम है। सलीम घर में इकलौता लड़का है। तस्वीरों में देखने से लगता है कि चुलबुली बहनों के बीच सलीम एक शांत भाई है। वहीं उर्फी जावेद अपनी मां जाकिया सुल्ताना के बेहद करीब हैं। जाकिया अपने सभी बच्चों के साथ अच्छा बॉन्ड रखती हैं।

मां भी है बेहद ग्लैमरस

उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना भी काफी ग्लैमरस हैं। उर्फी की मां का स्टाइल कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देता है।

बचपन में अलग हो गए थे पिता

उर्फी जावेद पहले बता चुकी हैं कि उनकी जिंदगी शुरुआत से अच्छी नहीं रही है। उनके पिता बचपन में ही उनकी मां से अलग हो गए थे। ऐसे में मां जकिया सुल्ताना ने सभी पांचों बच्चों को अकेले पाला है। यही वजह है कि उर्फी और उनके बहन-भाई अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए दिल में सम्मान रखते हैं।

Related Articles

Back to top button