वायरल वीडियो

जमीन से उठाकर इस तरह पैक किया जा रहा रेलवे का खाना, देखकर हो जाएंगे दंग… देखें वीडियो

लुधियाना: भारत में रेलवे का एक बहुत बड़ा नेटवर्क है। हर रोज करोड़ों लोग रेलवे की यात्रा करते रहते हैं। ऐसे में उन्हें भूख भी लगती है। कुछ लोग तो घर से ही खाना पैक करके ले जाते हैं। जबकि कुछ लोग रेलवे में मिलने वाले खाने के ऊपर निर्भर रहते हैं। भारतीय रेलवे के खाने की कई बार निंदा हो चुकी है। इसके बाद भी खाने की गुणवत्ता में कोई सुधार नहीं हुआ है।

भूलकर भी हाथ नहीं लगायेंगे रेलवे के खाने को:

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले पैंट्री कार कर्मचारियों द्वारा चैनल के पत्रकार द्वारा धक्कामुक्की करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद रेलवे का वायरल यह वीडियो रेलवे की पोल खोलता हुआ दिखाई पड़ रहा है। इस वीडियो में जो दिखाई देगा, यकीन मानिये उसे देखने के बाद आप भूलकर भी रेलवे के खाने को हाथ नहीं लगायेंगे।

गिरे हुए खाने को भी पैक कर रहे हैं कर्मचारी:

दरअसल इस वीडियो में कुछ कर्मचारियों को जमीन पर से उठाकर खाने को पैक करते हुए देख जा सकता है। यह वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में खाने से भरी ही ट्रे पड़ी है और पास में ही कुछ खाना जमीन पर गिरा हुआ है। ट्रेन में खाना देने वाली कम्पनी के कर्मचारी उस गिरे हुए खाने को भी पैक कर रहे हैं।

जनता के बीच बन रही है रेलवे प्रशासन की ख़राब छवि:

वीडियो में आवाज से यह पता चल रहा है कि स्टेशन पर विशाखापत्तनम से पलासा जाने वाली ट्रेन के प्लेटफ़ॉर्म पर खड़े होने की उद्घोषणा की जा रही है। इस वीडियो के विअर्ल होने के बाद रेलवे में खाना उपलब्ध करवाने वाले और रेलवे प्रशासन की बहुत ही खराब छवि जनता के सामने उभरकर आयी है। इस वीडियो को देखने के बाद यक़ीनन आप रेल में यात्रा के दौरान घर का बना हुआ खाना ही लेकर चलेंगे।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button