बॉलीवुडमनोरंजन

टीवी के राम-सीता ने चुपके की थी शादी, 2 साल तक घरवालों से छुपाकर रखी, जब पता चला तो हुआ ये हाल

टेलीविज़न के राम-सीता के नाम से मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल, जल्द ही इस कपल के घर नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। गुरमीत ने पत्नी के साथ वाली एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी के साथ खुशखबरी शेयर की थी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की माता-पिता बनने की खुशखबरी

गुरमीत चौधरी और देबिना ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इसमें देबिना बनर्जी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘तीन बनने की तरफ, जल्द ही जूनियर चौधरी आने वाला है। आप सबके विशेज की जरुरत है।’ इस तस्वीर में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। प्रेग्नेंसी ग्लो देबिना बनर्जी के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

शादी के 11 साल बाद बनेंगे माता-पिता

बता दें गुरमीत और देबिना शादी के 11 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने पालग थे कि गुपचुप तरीके से मंदिर से में शादी कर ली थी। इतना ही कपल ने अपनी शादी की भनक घरवालों तक को नहीं लगने दी थी।

दो साल तक छुपाकर रखी शादी की बात

गुरमीत चौधर और देबिना बनर्जी रामायण के सेट पर ही एक दूसरे के करीब आए थे। इस शो में गुरमीत चौधरी तो देबिना बनर्जी ने सीता का किरदार निभाया था।

साल 2009 में दोनों ने मंदिर में खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली थी, लेकिन इस बात की जानकारी उन्हीं लोगों को थी जो मंदिर में उस वक्त मौजूद थे। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने इस बारे में अपनी फैमिली को भी नहीं बताया था। हैरानी वाली बात यह थी कि शादी के बाद दो साल तक उन्होंने ये बात छुपाकर रखी थी।

परिवार वालों को पसंद आ गया रिश्ता

शादी के क़रीबन दो साल बाद गुरमीत चौधरी और देंबिना बनर्जी ने अपने अपने घर पर अपने पेरेंट्स से अपनी शादी के बारे में बात की। दोनों की जोड़ी को फैंस पसंद करते ही थे वहीं परिवार को भी रिश्ता पसंद आ गया। जिसके बाद दोनों साथ नज़र आने लगे।

दोबारा बंगाली रस्मों रिवाज से की शादी

कपल्स ने 15 फ़रवरी 2011 को दुबारा शादी की। देबिना और गुरमीत ने पारंपरिक बंगाली रस्मों रिवाज के साथ फिर से शादी रचाई थी।

इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

शादी के बाद एक इंटरव्यू के दौरान गुरमीत चौधरी ने बताया था कि 2011 में शादी से पहले ही दोनों ने पवित्र बंधन में बंध चुके थे। दोनों की पहली मुलाक़ात साल 2006 में एक शो के दौरान हुई थी। गुरमीत देबिना के रूम मेट के बॉयफ़्रेंड के दोस्त हैं। इसलिए अकसर वो एक दूसरे से मिला करते थे।

Related Articles

Back to top button