मनोरंजन

VIDEO: रानू मंडल का ‘कच्चा बादाम’ गाना सुनकर सिर पीट रहे हैं लोग, जमकर हो रही बदनामी

सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जो इंसान को रातोंरात स्टार भी बना सकती है और ये कभी भी किसी स्टार को सड़क पर भी ला सकती है। इसी सोशल मीडिया पर दम पर रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा वाली रानू मंडल रातोंरात स्टार बन गई थी। उनका कुछ सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया जिसने रानू मंडल की किस्मत ही बदल दी थी।

इतने दिन से रानू मंडल के नहीं थे अते-पते

रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती गई। लेकिन है ना कामयाबी कब किसी के हाथ से निकल जाए कहा नहीं जा सकता। ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुईं रानू मंडल की जिंदगी में दोबारा अंधेरा छा गया। पिछले कई महीनों से वो कहां हैं और क्या कर रही हैं किसी को नहीं पता। लेकिन हाल ही में रानू मंडल का एक और वीडियो सामने आया जिसमे वह बंगाली सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ गाती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘कच्चा बादाम’ गाना तेजी से ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स इस पर तेजी से रील्स और वीडियो बनाकर शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। कच्चा बादाम सॉन्ग को ओरिजनली सबसे पहले पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर ने गाया था।

इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से सुर्खियां बटोरने लगा है। ऐसे में अब रानू मंडल ने भी इस गाने को अपने अंदाज में गाया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स रानू को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इस वीडियो को शाइनी गर्ल नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में रानू मंडल ‘कच्चा बादाम’ गीत गाती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को 77 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कमेंट्स की तो जैसे बाढ़ आ गई है। यूजर्स रानू मंडल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘ये क्या है?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘बार-बार गलती नहीं होगी हिमेश रेशमिया से।’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ओम शांति बादाम।’ ज्यादातर यूजर्स के कमेंट देखकर यही लग रहा है कि उन्होंने रानू का यह गाना सुनकर एक बार फिर अपना सिर पकड़ लिया है।

बता दें रानू मंडल साल 2019 में लाइमलाइट में आईं थी जब ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाते हुए उनका वीडियो एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाना गया था। ये गाना भी खूब हिट हुआ था लेकिन रानू मंडल की ये प्रसिद्धि ज्यादा दिनों तक नहीं  टिकी और वह वापस अपनी दुनिया में आ गई हैं लेकिन अक्सर उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button