बॉलीवुड

आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत के लिए सलमान के ट्वीट को सोना महापात्रा ने बताय पीआर स्टंट?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री में हो रहे नेपोटिज्म को लेकर भी सुशांत के फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है और कई स्टार्स और स्टार्स किड्स को निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन इस सुशांत की मौत की खबर में बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानि सलमान खान भी सुशांत के लिए ट्विट कर सुर्खियों में आ चुके हैं।

सलमान का ट्वीट पीआर स्टंट!

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्वीटर पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपना रिएक्शन दिया। सलमान अपने ट्वीट में फैंस से सुशांत के फैंस और परिवार के साथ खड़े रहने की अपील की। जिसपर अब सिंगर सोना महापात्र सलमान को निशाना बनाते हुए दिखाई दीं। सोना महापात्र ने सलमान के इस ट्वीट पर अपनी राय देते हुए कहा कि ये ट्वीट सिर्फ पीआर स्टंट है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, पोस्टर बॉय की तरफ से एक बड़े दिल वाला पीआर मूव! बेशक उन्हें ऐसे किसी ट्वीट को करने की जरूरत महसूस नहीं हुई होगी या उन धमकियों के लिए मांफी मांगने का एहसास भी उन्हें नहीं हुआ होगा, जिन्हें उनकी डिजिटल टीम ने इससे पहले दूसरों को डराने या धमकाने के लिए भेजा था। हर बार जब भी वह बुरा फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।

सुशांत के फैंस का करें स्पोर्ट-सलमान

दरअसल एक्टर सलमान खान ने बीते शनिवार की रात सुशांत के लिए एक ट्वीट शेयर किया था। जिसमें सलमान ने लिखा कि, ‘मैं अपने सभी फैंस से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वो इसके पीछे उनकी भावना को देखें। प्लीज उनके परिवार व फैंस का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है।’

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। मामले के अलग-अलग एंगल्स से जांच की जा रही है। इसी बीच सुशांत की पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि सुशांत की मौत की वजह फांसी है। 5 डॉक्टर्स की सदस्यीय टीम ने इस रिपोर्ट का एनालिसिस किया है। हालांकि सुशांत की विसरा रिपोर्ट अभी तक नहीं है। बता दें कि किसी व्यक्ति के मरने की असली वजह का पता लगाने के लिए मृतक के शरीर के कुछ अंगों को सुरक्षित रख लिया जाता है, इसे विसरा कहते हैं। इन अंगों का रासयनिक परीक्षण किया जाता है जिसके बाद मरने की असली वजह स्पष्ट हो जाती है।

बॉलीवुड के दो खेमे

वहीं, सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड दो खेमे में बंट चुका है। कुछ बड़े स्टार्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स को सुशांत के डिप्रेशन का कारण बताया जा रहा है और उनपर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का भी आरोप लगाया जा रहा है। ऐसे में लोगों ने कई बड़े स्टार्स को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करना भी शुरू कर दिया है और उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button