बॉलीवुड

VIDEO: बिकनी पहनकर सारा ने पूल में स्पॉट गर्ल के साथ कर दी इतनी बुरी हरकत, देखते ही भड़के लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान उन स्टार्स किड्स में से हैं जिन्होंने बेहद ही कम वक्त में इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। सारा ने अपने करियर में अब तक जितनी भी गिलमें दी हैं सब एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में हैं। हालांकि, अपनी फिल्मों के साथ ही अपने पोस्ट और एक्टिविटीज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो चर्चा में बना हुआ है।

सारा ने बताया जिंदगी के सबसे खराब प्रैंक

sara ali khan

सारा अली खान अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों के जवाब देती रहती हैं। ऐसे में गुरुवार को इंस्टा पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में एक यूजर ने सारा अली खान से पूछा- आपकी जिंदगी का सबसे खराब प्रैंक जो आपने किसी के साथ खेला हो। इसके जवाब में सारा ने अपनी जिंदगी के सबसे खराब प्रैंक के बारे में बताया। उन्होंने अपनी एक स्पॉट गर्ल के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जहां सारा स्पॉट गर्ल को पूल में धकेलती हैं। फिर खुद भी पूल में जाकर मस्ती करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बिकनी में पूल किनारे पोज़ दे रही थीं सारा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अपनी स्पॉट गर्ल के साथ स्विमिंग पूल के किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा अली खान ने सफेद रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। पहले तो सारा अपनी स्पॉट गर्ल के साथ पोज देती हैं । हालांकि, तब तक शायद किसी को नहीं लगा था कि सारा के मन में उस वक्त कुछ और ही शरारत चल रहा है। फिर अचानक ही कुछ ही सेकंड के अंदर वो स्पॉट गर्ल को स्वीमिंगपूल के पानी में धक्का भी मार देती हैं। सारा की इस हरकत से स्पॉट गर्ल काफी घबरा जाती है। हलांकि स्पॉट गर्ल को धक्का मारने के बाद खुद सारा अली खान भी पानी में कूद जाती हैं।

sara ali khan

लोगों ने लगा दी क्लास

सारा अली खान का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हालांकि, कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर सारा को लताड़ भी लगाईं। यूजर्स कॉमेंट कर लिख रहे हैं- ‘इसमें क्या फनी है?’ किसी ने लिखा है- ‘यह बिल्कुल भी कूल नहीं था। हर किसी ने यही लिखा है कि किसी को पानी में इस तरह से धक्का प्रैंक कैसे हुआ?’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ये कोई तरीका नहीं, वो कितनी घबराई दिख रही है, तुम अमीर हो तो इसका ये मतलब नहीं कि तुम गरीबों के साथ ऐसा करो।’

सारा की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म विक्की कौशल के साथ है। इस मूवी की शूटिंग खत्म हो चुकी है। डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म में सारा अली खान सौम्या का का किरदार निभाती दिखेंगी। स्क्रीन पर पहली बार सारा और विक्की की जोड़ी नजर आएगी। सारा अपने करियर में लगातार ग्रो कर रही हैं। उनकी अभी हाल ही में ‘अतरंगी रे’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में सारा और धनुष की जोड़ी नजर आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button