बॉलीवुडमनोरंजन

राखी सावंत को सबसे सच्चा इंसान मानते हैं राज कुंद्रा, बोले- मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं…

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर जब से अश्लील फिल्में बनाने और बेचने का आरोप लगा है, तब से उनका चर्चा में है। इस मामले में राज कुंद्रा फिलहाल बेल पर है। जेल से बाहर आने के बाद राज ने खुद को काफी लो प्रोफाइल रखा हुआ है। वह कई महीनों बाद पब्लिक प्लेसेस पर नजर आने लगे हैं। हाल ही में राज शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे।

राखी को सबसे सच्चा इंसान मानते हैं राज

शमिता की बर्थडे पार्टी में उनके परिवार वालों के अलावा बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स भी शरीक हुए थे। इनमें से एक ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत भी थीं, जिन्हें राज कुंद्रा सबसे अच्छा और सच्चा इंसान मानते हैं। हाल ही में राखी ने शमिता की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वीडियो में देखा जा सकता है राखी और राज दोनों ही पार्टी एन्जॉय कर रहे होते हैं। राज को अपना भाई बताते हुए राखी वीडियो शूट कर रही होती हैं। अपने इस स्वीट परिचय को देखते हुए राज भी राखी के बारे में कुछ शब्द कहते हैं। राखी राज से कहती हैं, “राज जी मेरे भाई।।राज कुंद्रा जी मेरे ब्रदर।”

तभी राज कहते हैं, “बॉलीवुड में केवल एक यही हैं, जो रियल इंसान हैं। मैं इनसे प्यार करता हूं। ये सही के साथ खड़ी रहीं। थैंक्यू सो मच।” इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, “राज कुंद्रा भाई आप रॉकस्टार हो। आप एक अच्छे पति हो, पिता हो और अच्छे इंसान हो।”

राखी ने किया था राज का सपोर्ट

बता दें जब राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के आरोप में जेल में बंद थे, तो वह राखी सावंत ही थीं, जिन्होंने एक सिरे से राज कुंद्रा का समर्थन किया था। जब चारो तरफ शिल्पा और राज का विरोध हो रहा था तब राखी हमेशा उनके सपोर्ट में बोलती दिखती थीं।

ये कंटेस्टेंट भी पार्टी में हुए शामिल

बता दें शमिता के बर्थडे में राखी के अलावा बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई, रितेश, अकासा और शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी इसका हिस्सा रहे।

raj kundra

पोर्नोग्राफी केस में दो महीने जेल में रहे राज

बता दें कि पिछले साल राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शामिल होने के आरोप में जेल में थे। दो महीने जेल में रहने के बाद सिंतबर में उन्हें बेल पर रिहा किया गया। जिसके बाद उन्होंने एक बयान देते हुए कहा था, ”उनकी चुप्पी को कमजोरी नहीं समझा जाए।”

इस वक्त खबर ये भी आने लगी थी कि शिल्पा उनसे अलग हो चुकी हैं। हालांकि ये महज एक अफवाह निकली। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button