बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है आसिफ शेख की बेटी, एक्टिंग छोड़ करती है ये काम

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता आसिफ शेख आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इस सीरियल में आसिफ शेख ने विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है जिसके माध्यम से उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है।

बता दें, आसिफ शेख इससे पहले बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके थे, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल भाभी जी घर पर है के जरिए मिली।

aasif sheikh

आसिफ शेख ने अपने करियर में ‘करण अर्जुन’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘औजार’ और ‘परदेसी बाबू’ जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में करीब 70 फिल्मों में काम किया, वहीं टीवी की दुनिया में वह करीब 27 सीरियल में काम कर चुके हैं। एक रिपोर्ट की माने तो भाभी जी घर पर है के एक एपिसोड के लिए आसिफ शेख 70 हजार रुपए फीस लेते हैं।

aasif sheikh

11 नवंबर 1964 को जन्मे आसिफ शेख करीब 57 साल के हो चुके हैं लेकिन वह अपनी फिटनेस से बड़े अभिनेताओं को भी मात देते नजर आते हैं। बता दे आसिफ शेख की पत्नी का नाम जेबा शेख है। यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता है।

इनके बेटे का नाम अलीजा है तो बेटी का नाम मरियम है। आसिफ शेख की बेटी मरियम शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

aasif sheikh

इतना ही नहीं बल्कि मरियम शेख अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है, वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीर से फैंस का ध्यान खींचती है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि उनका अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है।

aasif sheikh

वहीं आसिफ शेख भी अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। कहा जाता है कि आसिफ शेख की बेटी मरियम एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर नहीं बनाना चाहती। इसलिए वह एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम कर रही है।

aasif sheikh

बता दें, मरियम शेख सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मरियम अपने पिता आसिफ शेख के बहुत करीब है और वह अपने पिता के साथ भी अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

aasif sheikh

28 साल की मरियम शेख मीडिया के सामने आने से भी कतराती है। उनके पिता आसिफ कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि बेटी मरियम को लाइमलाइट में आने का बिल्कुल शौक नहीं है, यही वजह है कि वह ग्लैमरस दुनिया से दूर रहती है।

Related Articles

Back to top button