बॉलीवुड

यशदास गुप्ता के साथ नुसरत जहां ने रचा ली शादी! एक्ट्रेस ने बयां की सच्चाई<

अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत जहां ने साल 2019 में कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई थी। लेकिन 2 साल के भीतर ही उनका यह रिश्ता टूट गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। नुसरत जहां ने पिछले दिनों निखिल जैन के साथ हुई अपनी शादी को अमान्य बताया था। वही कोर्ट ने भी नुसरत जहां की बातों को सही मानते हुए निखिल जैन के साथ हुई उनकी शादी को अमान्य घोषित कर दिया था।

nusrat jahan

इसके बाद ही नुसरत जहां का नाम अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा। बता दें, जब नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलग हुई थी तो वह प्रेग्नेंट थी। ऐसे में लोगों का मानना था कि, नुसरत जहां निखिल जैन के बच्चे की मां बनेगी, लेकिन बेटे के जन्म के बाद ही खुलासा हुआ कि यह बच्चा निखिल जैन का नहीं बल्कि यश दासगुप्ता और नुसरत जहां का है।

nusrat jahan

इतना ही नहीं बल्कि निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत की मांग में सिंदूर भी देखा गया जिसके बाद इन दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा। हालांकि यह दोनों हमेशा ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने अभी तक अपनी शादी की बात को कुबूल नहीं की है। वही फैंस इन दोनों की सच्चाई जानना चाहते हैं कि आखिर इन्होंने शादी की है या नहीं?

nusrat jahan

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब नुसरत जहां से उनकी शादी के बारे में बात की गई तो उन्होंने जवाब में कहा कि, “मुझे नहीं पता कि, लोग मेरी शादी की बात को लेकर इतने परेशान क्यों हैं। वे मुझसे पूछते रहते हैं। मेरा मतलब है, आप क्या उम्मीद करते हैं कि, मैं सभी को फोन करके कहूंगी, ‘अरे, मैं शादी कर रही हूं!’? अगर ऐसा है, तो आप गलत चीज की उम्मीद कर रहे हैं। अगर मैं अपने निजी जीवन के बारे में नहीं बोलना चुनती हूं, तो यह मेरी पसंद है, है ना? मुझे लगता है कि, शादीशुदा दो लोगों को खुद पता होना चाहिए। अगर वे खुश हैं, तो कोई और क्या कर सकता है?”

nusrat jahan

गौरतलब है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता अलग-अलग धर्म से है। ऐसे में जब नुसरत से इस बारे में पूछा गया कि उनका बेटा किस धर्म का पालन करेगा? तो इसके जवाब में नुसरत ने कहा था कि, “एक अच्छे इंसान की तरह। हम सभी को एक अच्छे व्यक्ति की तरह बड़ा होना चाहिए। मैं एक मुस्लिम हूं और यश एक हिंदू हैं। मेरा बेटा दोनों धर्मों की भलाई जानता होगा। वह जिस तरह से चाहिए, मानवता की सेवा करेगा।”

हम, माता-पिता के रूप में, हमेशा खुले विचारों वाले रहे हैं। हमारे घर में, हम दिवाली, दुर्गा पूजा, ईद, क्रिसमस- सब कुछ मनाते हैं। इस तरह, मुझे लगता है कि, यीशान एक धर्मनिरपेक्ष भारत का सही उदाहरण स्थापित करने जा रहे हैं। वह करेंगे, मेरा मानना ​​है कि, बड़ा होकर वह एक धर्मनिरपेक्ष भारत का आदर्श नागरिक बन सकता है।”

nusrat jahan

बता दें, नुसरत जहां ने पहले साल 2019 में निखिल जैन के साथ बड़ी धूमधाम से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की में हुई थी और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और लोगों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था, लेकिन बीच में ही इन दोनों की शादी टूट गई।

nusrat jahan

अपनी टूटी शादी पर नुसरत जहां ने कहा था कि, “उन्होंने शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का भुगतान नहीं किया। मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत तरीके से चित्रित किया गया था, और अब मैंने इसे स्पष्ट कर दिया है।” नुसरत ने किसी का नाम लिए बिना ही ये सारी बातें बताई थी।

Related Articles

Back to top button