बॉलीवुडमनोरंजन

शाहरुख के घर कभी खाना नहीं खाते है आमिर, गौरी को कर दिया था साफ़ मना, एक्टर ने खुद बताई वजह

बॉलीवुड फिल्म जगत में अगर सबसे बड़े सुपरस्टारों की बात की जाए तो उनमें सबसे पहले तीनों खानों के नाम का जिक्र देखने को मिलता है। सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान बॉलीवुड के सबसे फेमस खान तिकड़ी है।ये तीनों ही खान अपनी-अपनी कुछ आदतों के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। आमिर और शाहरुख के रिश्ते में यू तो खटास बनी रहती थी लेकिन अब इनकी दोस्ती अच्छी हो गई है।

बॉलीवुड में शाहरुख़ खान को किंग नाम के नाम से जाना जाता है जबकि आमिर खान को मिस्टर परफेक्ट कहा जाता हैं। आज हम किंग खान और मिस्टर परफेक्ट के बारे में आपको एक राज की बात बताने जा रहे है।

आमिर खान ने बताया रोचक किस्सा

आमिर और शाहरुख एक-दूसरे के घर अक्सर पार्टी में शामिल होते हैं। ऐसे ही एक मौके से एक दिलचस्प किस्सा जुड़ा है। आमिर खान से जब एक इवेंट में पूछा गया कि, आप पार्टियों में जाते हैं तो क्या करते हैं?

क्या आप वहां खाना खाते हैं या फिर कुछ भी खाना-पीना पसंद नहीं करते? आमिर ने इस मौके पर मीडिया के साथ एक रोचक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि मैंने एक बार शाहरुख खान के घर पर पार्टी में कुछ भी खाने से इनकार कर दिया था।

जहां भी जाते टिफिन साथ ले जाते

आमिर ने बताया, ‘मैं जहां भी जाता हूं अपना टिफिन साथ लेकर जाता हूं। मैं मजाक नहीं कर रहा, ये सच है आप कभी शाहरुख खान से मिलें तो उनसे पूछना। दरअसल, एक बार शाहरुख़ के घर पर एपल के सीईओ टिम कुक अमेरिका से आए थे। उनके साथ कुछ दोस्त भी थे।

तब शाहरुख़ की वाइफ गौरी ने मुझे डिनर पर बुलाया, मैंने गौरी से कहा कि मैं बिलकुल आऊंगा। जब मैं वहां पहुंचा तो गौरी ने कहा कि डिनर लग गया है चलिए तो मैंने उनसे कहा-मेरे पास मेरा अपना टिफिन है। यह सुनकर गौरी हैरान रह गईं।’

टिफिन देख हैरान रह गईं गौरी

आमिर ने बताया, ‘गौरी ने मुझे काफी मनाया कि मैं डिनर कर लूं लेकिन मैंने उन्हें बताया कि मैं फिल्म दंगल के लिए स्ट्रिक्ट डाइट पर हूं और सिर्फ अपने टिफिन का खाना ही खा सकता हूं। इसके बाद जब मैंने टिफिन खोला तो सब खाने की मात्रा देखकर चौंक गए।’

‘दंगल’ के लिए बढ़ाया था तीस किलो वजन

बता दें आमिर अपनी फिल्मों में किरदार में पूरी तरह फिट दिखने के लिए खूब मेहनत करते हैं। आमिर खान की कई फिल्मों में उनका गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिला है।

aamir khan

जिसमें दंगल और गजनी जैसी फिल्में शामिल है। 2016 में आई दंगल के लिए आमिर ने तीस किलो वजन बढ़ाया था जिसके लिए वह काफी सारा खाना खाते थे। उस वक्त उनका वजन 95 किलो के आसपास हो गया था। फिल्म की शूटिंग के बाद आमिर ने वापस अपनी फिटनेस पर काम करके बढ़ा हुआ वजन मेंटेन कर लिया था।

आमिर खान की आने वाली फिल्म

वहीं आमिर खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button