बॉलीवुड

फिल्म “हत्या” में नन्हे राजा के रोल में दिखी बच्ची अब है साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस, देखें Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म “हत्या” साल 1988 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। यह फिल्म 1.90 करोड़ रुपयों के बजट पर बनी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने तगड़ी कमाई की थी। जी हां, यह फिल्म 4.30 करोड़ रुपए का व्यापार करने में सफल हुई।

गोविंदा की इस फिल्म ने तो अच्छी खासी सफलता हासिल की थी परंतु इस फिल्म में नजर आने वाले तमाम कलाकारों को भी इस फिल्म के माध्यम से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन व अभिनेता जॉनी लीवर सहित 90 के दशक की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा नीलम कोठारी भी नजर आई थीं।

दरअसल, फिल्म “हत्या” की कहानी नन्हे बच्चे राजा पर आधारित थी और यह फिल्म लगभग पूरी तरह से ही एक नन्हे से बच्चे राजा के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आई थी। अभिनेता गोविंदा की मुलाकात इस नन्हे बच्चे राजा से इत्तेफाक से हुई थी, जो धीरे-धीरे गोविंदा की प्राथमिकता बन जाता है। फिल्म में नन्हे बच्चे का यह किरदार सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया था।

जी हां, आप सभी लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं। इस फिल्म में राजा का किरदार जिस चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया था, वह पुरुष नहीं बल्कि महिला थी। शायद आप लोगों को यह जानकर थोड़ा आश्चर्य जरूर हुआ होगा लेकिन सुजीता ने महज 5 साल की आयु में यह कैरेक्टर निभाया था। मौजूदा समय में सुजीता साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

34 साल पहले रिलीज हुई गोविंदा की इस फिल्म में नन्हे राजा का किरदार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्म हत्या में सुजीता काम करते हुए नजर आई थीं और आज वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल्स में भी वह काम कर चुकी हैं।

12 जुलाई 1983 केरल के त्रिवेंद्रम में जन्मी सुजीता तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्म और सीरियल में काम कर चुकी हैं। वह 100 से भी ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। पांडियन स्टोर्स में सुजीता के किरदार धनम को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

सुजीता ने बीते साल 2021 में हिट फिल्म मास्टर के मलयालम वर्जन के लिए मालविका मोहनन के किरदार की डबिंग भी की थी लेकिन अब सुजीता अभिनय की दुनिया से दूरियां बना चुकी हैं। लेकिन अभी हाल ही में वह एक शो में बतौर जज के रूप में नजर आई थीं।

सुजीता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उनके द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है। वैसे सुजीता बेहद खूबसूरत लगती हैं।

आपको बता दें कि सुजीता ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर धनुष से शादी की है और वह चेन्नई में रहती हैं। सुजीता का एक बेटा है, जिसका नाम धनविन है।

Related Articles

Back to top button