बॉलीवुड

लड़के ने संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को शादी के लिए किया प्रपोज, त्रिशाला ने हँसते हुए कर दी हां

संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. वह कई दशक से हमें एंटरटेनमेंट कर रहे है. संजय दत्त अपने हर किरदार को पर्दें पर बड़ी ही संजीदगी से निभाते है. संजय दत्त के निजी जीवन की बात करे तो वह काफी उतार चढ़ाव से भरा हुआ है. संजय दत्त ने पहली बार शादी रिचा शर्मा (Richa Sharma) से की थी. इससे उन्हें एक बेटी त्रिशाला (Trishala Dutt) भी है, त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. त्रिशाला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने कई लोगों के सवाल के जवाब भी दिए.

trishala dutt

trishala-dutt

 

इसी दौरान एक यूज़र ने त्रिशाला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. इस दौरान त्रिशाला ने उस यूज़र को जवाब दिया, उसे सुनकर हर कोई हैरानी में पड़ गया. आपको बताते है आखिर त्रिशाला ने अपने जवाब में ऐसा क्या कहा. इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक शख्स ने त्रिशाला से पूछा- मिस दत्त आप कभी भी मेरे सवाल का जवाब क्यों नहीं देती हैं. इसके बाद उस शख्स ने पूछ लिया कि, क्या आप मुझसे शादी करेंगी. इस पर त्रिशाला ने हंसते हुए जवाब दिया- हां करूंगी. मेरी डेटिंग लाइफ से वैसे भी तो कुछ फायदा नहीं हो रहा है.

 trishala dutt

त्रिशाला ने लिखा, मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया है, क्योंकि इसका आपकी मेंटल हेल्थ से कोई लेना देना नहीं है. ऐसे समय पर जब लड़के गायब हो जाते हैं और पहली डेट के बाद उनकी तरफ से बातचीत पूरी तरह से बंद कर दी जाती है. क्यों नहीं, खुश? बता दें कि इस सेशन में मेंटल हेल्थ से जुड़े टॉपिक पर डिस्कशन की जा रही था. इस यूज़र के इस मजेदार सवाल का त्रिशाला ने बड़े ही मजेदार रूप से जवाब दिया.

 trishala dutt

आपको बता दें कि, जुलाई, 2019 में त्रिशाला ने अपने इटैलियन ब्वॉयफ्रेंड को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया था. एक एक्सीडेंट में त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड की मौत हो गई थी. त्रिशाला ने उसे खोने के बाद एक बार कहा था कि, उसके जाने के बाद उन हालातों से निपटना मेरे लिए काफी मुश्किल था. ब्वॉयफ्रेंड की मौत के बाद त्रिशाला ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया था, इस हादसे के बाद उन्हें खुद को अकेले छोड़ देने की जरुरत थी.

trishala-dutt

 trishala dutt

त्रिशाला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की मौत के एक साल होने पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी, इसमें उन्होंने कहा था- आज उस दिन को एक साल हो गया जब मेरे पैरों के नीचे से जमीन खसक गई थी. मैंने अपने दुख को कम करने के लिए काफी कुछ किया, टॉक थेरपी से लेकर, सपोर्टिव ग्रुप ज्वॉइन आदि किया.

trishala-dutt

गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. कैंसर बीमारी का सामना करते हुए ऋचा 1996 में इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. अपनी मां के निधन के समय त्रिशाला महज 8 साल की थीं. मां की मौत के बाद वो अपनी मौसी ऐना के साथ अमेरिका में रहती हैं. त्रिशाला बॉलीवुड में आती है या नहीं इसका फैसला संजय दत्त ने उन्ही पर छोड़ा हुआ है.

Related Articles

Back to top button