बॉलीवुड

लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो आया सामने, इतनी कमजोर हो गईं थी गायिका, पहचान नहीं पा रहे लोग

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री की महान सिंगर और भारत रत्न लता मंगेशकर का 6 फरवरी को 92 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें कोरोना हुआ था जिसके बाद अस्पताल में भर्ती किया था। कई दिनों से लता जी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ उन्हें पंचतत्व में विलीन कर दिया गया।

लता जी के आखिरी पल का वीडियो आया सामने

लता जी के निधन के बाद हर कोई उन्हें याद कर रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया लता मंगेशकर का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लता जी आखिरी पलों को दिखाया गया है। यह वीडियो उस समय का बताया जा रहा है जब उन्हें पिछले महीने जनवरी में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

पहचान पाना मुश्किल

वीडियो में देखा जा सकता है लता मंगेशकर को दो महिलाएं सहारा देकर ले जाती हुई नजर आ रही हैं। लता जी काफी कमजोर दिख रही हैं। उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। वह इतनी कमजोर हो गईं हैं कि वह अपने आप चल पाने में भी असमर्थ हैं। उनका यह वीडियो दुखी कर देने वाला है क्योकि किसी ने भी लता मंगेशकर को इस हालत में देखने की कल्पना नहीं की होगी।

वीडियो देख लोगों की आंखें भर आई

इंटरनेट पर उनके आखिरी दिनों की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख कर लोगों की आंखें भर आई हैं। लता दीदी की इस हालत को देखकर उनके फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं और अपना-अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट कर रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा, “क्या ये लता जी हैं, मैं उन्हें पहचान ही नहीं पा रही हूं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “इस वीडियो को देखकर मुझे विनोद खन्ना और एसएसआर के आखिरी दिनों की फोटोज याद आ गई। मुझे यकीन है कि लताजी कभी नहीं चाहती थीं कि कोई उन्हें ऐसे देखे। कृपया कुछ शर्म करें और इन वीडियो को हटा दें।”

नौकर के पॉजिटिव आने के बाद हो गया था कोरोना

लता जी लगभग दो साल से घर से बाहर नहीं निकली थीं। वे कभी-कभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के लिए संदेश देती थीं। कोरोना महामारी के दौरान उनके घर के एक स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनका टेस्ट कराया गया था। जिसके बाद 8 जनवरी को लता जी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। बीच में उनकी तबीयत में सुधार हुआ था लेकिन 5 फरवरी को एक बार फिर उनकी हालत बिगड़ गई। लगभग 1 महीने के इलाज के बाद 92 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

Related Articles

Back to top button