मनोरंजनसमाचार

सुशांत के बाद अब 16 साल की TikToker सिया कक्कड़ ने दी अपनी जान, आखिरी बार मैनेजर से हुई थी बात

साल 2020 आज तक का सबसे बुरा साल साबित हो रहा है. जहाँ एक तरफ़ कोरोना जैसी महामारी ने अर्थ व्यवस्था हिला कर रखी हुई है, वहीँ सुशांत सिंह राजपूत, इरफ़ान खान, ऋषि कपूर जैसे उम्दा सितारे दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ कर जा चुके हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के देहांत का गम अभी तक उतरा भी नहीं है कि मनोरंजन जगत से एक और बुरी ख़बर आ गई है. दरअसल, इस बार 16 वर्षीय टिक- टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपनी जान दे दी है.

सिया कक्कड़ ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बात की जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है. वहीँ पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इतनी छोटी सी उम्र में आखिर सिया को ऐसा कौन सा दुःख था जो वह सहन नहीं कर पायी, यह बात अंदर ही अंदर उसके माँ-बाप को खा रहा होगा.

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही सिया कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस विडियो स्टोरी में पोस्ट की थी. इस विडियो में वह एक पंजाबी गीत पर डांस करती नजर आ रही हैं. विडियो में सिया की मुस्कुराहट से कोई सोच भी नहीं सकता था कि आखिर वह ऐसा कदम उठाने वाली हैं.

वहीँ दूसरी ओर पुलिस ने पूछताछ के लिए सिया के परिजनों और दोस्तों से बातचीत का सिलसिला शुरू कर दिया है. पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात को सिया ने आखिरी बार बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से की थी. मैनेजर अर्जुन के अनुसार उस रात सिया ने उनसे एक गाने को लेकर नार्मल बातें की थी और तब वह एकदम अच्छे मूड में थी.

मैनेजर के अनुसार आखिरी बार हुई बात के दौरान उसे जरा भी नहीं लगा कि सिया किसी बात से परेशान या दुखी है. बता दें कि सिया के इंस्टाग्राम पर 91 हजार से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. वहीँ उनके ऑफिशियल टिक- टॉक अकाउंट पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. हर कोई यह सोच कर हैरत में है कि आखिर 16 साल की लड़की को ऐसी क्या परेशानी थी जो उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. सिया के रूम में तलाशी ली गई लेकिन अभी तक वहां से पुलिस को कोई अंतिम पत्र भी प्राप्त नहीं हुआ है. बहरहाल इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आगे की करवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि सिया कक्कड़ से कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने गले में फंदा लगा कर अपनी जान दे दी थी. उनके इस कदम की पीछे की वजह भी पुलिस को अभी तक पता नहीं चल पाई है. लेकिन इतना प्यार और शौहरत पाने वाले इन स्टार्स को आखिर ऐसा कौन सा बड़ा दुःख अंदर से खा रहा था जो इन्होने खुद का वजूद मिटा दिया, यह सवाल हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहा है.

ये भी पढ़े:इंटरनेट पर सुशांत सिंह राजपूत के Dog के निधन की फोटो आई सामने, यहाँ जानिए क्या है इस तस्वीर का सच
भारत-नेपाल विवाद में बुरी फंसी एक्ट्रेस मनीषा कोईराला, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Related Articles

Back to top button