विशेष

‘मुझे पापा की टेंशन होती है, वो भूखे रहकर काम करते हैं’, बेटी को बोझ समझने वाले देखें ये VIDEO

कहते हैं ‘खुशनसीब होते हैं वो जिनकी बेटियां होती हैं’। बेटियां पापा की दुलारी होती हैं, और बेटियों के पिता उनकी जिंदगी के हीरो होते हैं। बेटियां बेटों से ज्यादा माता-पिता की चिंता करती हैं। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि उन्हें एक दिन अपने पिता को छोड़कर अपने ससुराल जाना पड़ता है। बेटी चाहे बच्ची ही क्यों ना हो लेकिन उन्हें अपने पिता की हर वक्त चिंता सताती रहती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप एक बच्ची को उसके पापा की चिंता करते हुए देख सकते हैं।

मुझे पापा की बहुत याद आती है

यह 2 मिनट 14 सेकंड का है। इसमें देखा जा सकता है कि स्कूल ड्रेस में है, और रोती हुई नजर आ रही है। इस बच्ची से उसकी मां पूछ रही है कि क्यों रो रही है? मैंने तो अभी आपको डांटा भी नहीं। यह सुनकर बेटी फिर मायूस हो जाती है। मां दोबारा फिर से जब यही सवाल पूछती है तो बच्ची बोलती है कि पहले आप रिकॉर्डिंग बंद करो, तो ही आपको बताऊंगी। मां कहती है कि पहले बताओ फिर रिकॉर्डिंग बंद करूंगी। वह मान जाती है, और कहती है कि मुझे पापा की बहुत याद आती है…’ इतना कहते ही उसकी आंखों में फिर आंसू आ जाते हैं।

पापा भूखे रहकर काम करते हैं

वह इसके बाद अपने दिल की बात मां के सामने रखती है। बच्ची की मां कहती है कि, मैं पापा को सुबह खाना खिलाकर भेजती हूं, पापा का ध्यान रखती हूं। लेकिन बच्चे तो बच्चे होते हैं। इसके जवाब में बच्ची सिसकते हुए कहती हैं, लेकिन शाम को तो पापा कुछ नहीं खाते। भूखे रहकर काम करते हैं। मुझे उनकी चिंता होती है।

बेटियों को बोझ समझने वाले लोग जरूर देखें वीडियो


बेटी की पूरी बात सुनकर लोग भावुक हो रहे हैं और कह रहे हैं कि जिन लड़कियों को बेटियां बोझ लगती है वो इस वीडियो को जरूर देख लें। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिल रहा है। बेटी की पूरी बात सुनकर लोग भी भावुक हो रहे हैं और यही वजह है कि ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

लाखों लोग कर रहे पसंद

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर इस क्लिप को शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर भी बहुत से यूजर्स ने इस वीडियो लाइक और शेयर किया है। इनमें एक यूजर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण भी हैं। उन्होंने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा- मुझे पापा की टेंशन होती है, क्या करूं। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button