मनोरंजन

बचपन के दोस्त को दिल दे बैठी थीं रूपाली गांगुली, पति ने छोड़ी विदेशी नौकरी, भारत आकर की शादी

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक “अनुपमा” (Anupamaa) से अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। इस धारावाहिक में रूपाली गांगुली “अनुपमा” नाम के किरदार में नजर आ रही हैं और दर्शकों द्वारा उनके इस किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है। रूपाली गांगुली ने अपने इस किरदार से घर भर में बहुत लोकप्रियता हासिल की है।

“अनुपमा” सीरियल टीआरपी की रेस में भी बढ़त बनाए हुए है। अभी इस सीरियल को शुरू हुए करीब एक साल ही हुआ है परंतु इस सीरियल और इसके किरदार घर-घर में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं। इस सीरियल में रूपाली गांगुली अहम किरदार में नजर आ रही हैं। सीरियल “अनुपमा” की “अनुपमा” की किस्मत प्यार के मामले में काफी खराब है।

रील लाइफ में अनुपमा को एक धोखेबाज पति मिला है। दूसरी बार प्यार मिलने के बाद भी अनुपमा उसे हासिल नहीं कर पा रही है। हालांकि, असल जिंदगी में अनुपमा बेहद अलग है। मालूम हो कि रीयल लाइफ में रूपाली गांगुली को बेहद ही प्यार करने वाला और सहयोग करने वाला पति मिला है।

अनुपमा यानी रुपाली गांगुली बीते 9 सालों से अपने प्यार के साथ जिंदगी जी रही हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा ने अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मनाई है। आखिर रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की प्यार की गाड़ी कैसे इस मुकाम तक पहुंची है, चलिए जानते हैं उसके बारे में…

रूपाली गांगुली अपने बचपन के दोस्त को दे बैठी थीं दिल

आपको बता दें कि रूपाली गांगुली का पति अश्विन के वर्मा के साथ करीब 12 वर्षों तक दोस्ती रही। यह दोनों एक दूसरे को 12 सालों से जानते हैं। दोनों की मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई थी और फिर दोस्ती हो गई। समय के साथ-साथ दोस्ती कब प्यार में बदल गई, यह उन्हें खुद नहीं मालूम चला।

जानिए कौन हैं अश्विन के वर्मा

अभिनेत्री रूपाली गांगुली के पति अश्विन के वर्मा अमेरिका की एक इंश्योरेंस कंपनी में वीपी और ऐड फिल्ममेकर के तौर पर कार्य करते थे।

रूपाली गांगुली को पाने के लिए अश्विन के वर्मा विदेशी नौकरी छोड़कर आ गए थे भारत

रूपाली गांगुली ने साल 2013 में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि “अश्विन अमेरिका की एक बहुत ही बड़ी कंपनी में वीपी और एड फिल्ममेकर थे। मगर मुझसे शादी करने के लिए वह अपनी इतनी अच्छी नौकरी छोड़कर भारत वापस आ गए थे।”

परिवार ने भी शादी के लिए भर दी थी हामी

रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। जब उनके रिश्ते के बारे में दोनों के घरवालों को पता चला तो उन्होंने इन दोनों की शादी के लिए हामी भर दी थी। जैसे ही अश्विन के वर्मा के बहन और जीजा भारत आए, वैसे ही दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

रूपाली गांगुली नहीं सिलवा पाई थीं शादी का ब्लाउज

दरअसल, रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की शादी बहुत आनन-फानन में हुई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि अश्विन के वर्मा की बहन और जीजा को 8 फरवरी को वापस शिकागो जाना था। ऐसी स्थिति में रूपाली गांगुली को शादी की तैयारी करने का जरा भी मौका नहीं मिल पाया था।

अश्विन के वर्मा की बहन और जीजा के जाने से पहले ही रूपाली गांगुली ने विवाह कर लिया। रूपाली गांगुली ने शादी करने में इतनी तेजी दिखाई थी कि उनको शादी का जोड़ा सिलवाने तक का वक्त ना मिल पाया। रूपाली गांगुली दूसरी ड्रेसेस से ब्लाउज मैच करके मंडप में पहुंचीं थीं।

इस साल में की दोनों ने शादी

वह 6 फरवरी 2013 का दिन था जब हमेशा-हमेशा के लिए रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा एक दूसरे के हो गए। कपल ने अपने सालों पुराने रिश्ते को नया नाम दिया और दोनों विवाह के बंधन में बंधे। इन दोनों ने एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी कर प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन गए। इन दोनों की शादी में कुछ करीबी दोस्त और चंद रिश्तेदार ही मौजूद हुए थे। बता दें कि अश्विन के वर्मा एक साधारण सी पैंट शर्ट पहन कर रूपाली गांगुली से शादी करने के लिए आए थे।

रूपाली गांगुली हैं एक बच्चे की मां

शादी के बाद साल 2015 में अश्विन के वर्मा और रूपाली गांगुली एक बेटे के माता-पिता बने। उनके बेटे का नाम रुद्रांश है। रूपाली गांगुली मुंबई में अपने बेटे और पति के साथ रहती हैं लेकिन उनके परिवार में बाकी लोग भी हैं।

जब भी रूपाली गांगुली को वक़्त मिलता है तो वह परिवार के साथ समय व्यतीत करना पसंद करती हैं। रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं परंतु इतने सालों के बाद भी दोनों का प्यार बरकरार है।

Related Articles

Back to top button